मध्य प्रदेश में भीषण हादसा: ट्रक ने सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंदा,7 की मौत

By AV NEWS

दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंदा

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए. शाम के समय रतलाम जिले के सतरंडा माता मंदिर के पास टायर फटने के बाद ट्रक अनियंत्रित हो गया और सड़क पर राहगीरों व बाइक सवारों को कुचल दिया. हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। हादसे की सूचना मिलने के बाद अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

घटना रतलाम से 27 किलोमीटर दूर फोरलेन पर सतरंडा चौराहे की है। एक ट्रक रतलाम से धार की ओर तेज गति से जा रहा था। इस ट्रक का पिछला पहिया फट गया, जिसके बाद यह ट्रक डिवाइडर पार कर चौराहे पर बस का इंतजार कर रहे 15 से अधिक यात्रियों पर चढ़ गया.

अधिकांश लोग मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर अपने घर बदनावर लौट रहे थे और चौराहे पर खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे, इसलिए बस नहीं आई, लेकिन मौत बस के आगे आ गई. मृतकों में एक महिला भी शामिल है। घायलों के मुताबिक ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी और एक ट्रक मवेशियों से भरा हुआ था। वहीं पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

घायलों का इलाज रतलाम के सरकारी अस्पताल में चल रहा है, जिसमें तीन की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना की जानकारी मिलने पर रतलाम कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी व एसपी अभिषेक तिवारी भी मौके पर सतरौंडा पहुंचे, उन्होंने आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली है. घायलों का हाल जानने सरकारी अस्पताल पहुंचे कलेक्टर एसपी ने उनके समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं. कलेक्टर के अनुसार मृतकों एवं घायलों को सरकार के निर्देशानुसार आर्थिक सहायता दी जायेगी

Share This Article