मां बोली…मेरी बेटी को पसंद नहीं करता था दामाद

By AV NEWS

मामला : नानाखेड़ा बस स्टेण्ड से गंभीर हालत में मिली महिला का…

तीन माह पहले हुई थी शादी, दूसरी बार ही गई थी ससुराल…

उज्जैन। नानाखेड़ा बस स्टेण्ड पर गंभीर हालत में मिली महिला की जिला अस्पताल में मृत्यु हो गई। उसके माता पिता व अन्य परिजनों ने ससुरालजनों पर आरोप लगाये और कहा कि दामाद उसे पसंद नहीं करता था शायद इसीलिये उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। मालती पति आनंद विश्वकर्मा 23 वर्ष निवासी कालापीपल को नानाखेड़ा बस स्टेण्ड पर लोगों ने गंभीर हालत में देखा। उसी के मोबाइल से पिता गबूलाल निवासी आष्टा और पुलिस को सूचना दी। अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गई। उसकी मां पार्वती ने बताया कि बेटी का तीन माह पहले विवाह हुआ था।

ससुराल में दो दिन रुकी फिर रस्म के लिये मायके ले आए। 26 अगस्त को उसे जेठ सोनू व जेठानी निशा ससुराल ले गये थे। गुरूवार रात 8 बजे मालती से फोन पर बात हुई। ससुराल के अन्य लोगों ने भी बात की। शुक्रवार सुबह 8 बजे जेठ सोनू का फोन आया कि मालती कपड़े व जेवर लेकर कहीं चली गई है। सूचना मिलते ही हम लोग उज्जैन आये। यहां सरकारी अस्पताल पहुंचे तो पता चला मालती की मृत्यु हो चुकी है।

ससुराल वाले सकते में:

मालती का पति आनंद पीएचई में ठेकेदारी करता है। मालती के पिता रिटायर्ड पटवारी हैं। ससुरालजनों पर प्रताडऩा और पति द्वारा पसंद नहीं किये जाने के आरोप को लेकर मालती के ससुरालजन सकते में आ गये हैं। नानाखेड़ा पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

Share This Article