मुश्किलों में फंसी Jacqueline Fernandez

By AV NEWS

फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर मामले में आरोपी बनाया है. ईडी का आरोप है कि 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में जैकलीन लाभार्थी हैं. सूत्रों के मुताबिक, एक्ट्रेस जानती थी कि सुकेश चंद्रशेखर एक अपराधी है और रंगदारी वसूलने वाला है।

प्रवर्तन निदेशालय आज जबरन वसूली के एक मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर सकता है। निदेशालय ने 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में एक्ट्रेस को आरोपी बनाया है.

जैकलीन के खिलाफ दाखिल हो सकती है चार्जशीट

इस मामले में ईडी आज दिल्ली की एक अदालत में जैकलीन के खिलाफ अहम सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल कर सकती है. यह चार्जशीट प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के तहत दायर की जाएगी। यह पूरक चार्जशीट देश के सबसे बड़े सुरेश चंद शेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में की जाएगी. सुकेश फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है।

आपको बता दें कि हाल ही में ईडी ने जैकलीन की 7 करोड़ 12 लाख रुपये की एफडी कुर्क की थी। गौरतलब है कि इस मामले में यह भी आरोप है कि चंद्रशेखर ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये का सामान गिफ्ट किया था.

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रवीण सिंह की अदालत में इस मामले में पहली चार्जशीट दाखिल की गई थी. ईडी ने इसी साल फरवरी में पिंकी ईरानी के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की थी.

पिंकी ने ही सुकेश को जैकलीन से मिलवाया था। आरोप है कि पिंकी ईरानी को जैकलीन के लिए महंगे गिफ्ट पसंद थे और जब सुकेश ने इसकी कीमत चुकाई तो वह उन्हें जैकलीन को दे देती थीं। सुकेश ने कई मॉडल और एक्ट्रेस पर करीब 20 करोड़ रुपए खर्च किए थे। कुछ ने तोहफा लेने से इनकार कर दिया था।

Share This Article