सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा दावा, विधानसभा चुनाव में 350 सीटें जीतेगी BJP

By AV NEWS

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने बड़ा दावा किया है. योगी ने कहा है कि बीजेपी साल 2022 के विधानसभा चुनाव में 350 सीटें जीतेगी. बता दें कि योगी सरकार यूपी में सत्ता के चार साल पूरे करने वाली है.

एबीपी गंगा के खास कार्यक्रम महा अधिवेशन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में पिछले चार सालों के दौरान सकारात्मक माहौल बना है. पिछली सरकारों में अपराध और दंगे चरम पर थे. निवेशक उत्तर प्रदेश आने से डरते थे. उन्होंने कहा कि यूपी अब एक्सपोर्ट का हब बन रहा है. ये नए भारत का उत्तर प्रदेश है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि ”कोरोना काल में हम लोगों ने करोड़ों लोगों को रोजगार देने का काम किया है. कोरोना काल में जो मजदूर यूपी लौटा था वह वापस नहीं गया है. पिछली सरकार ने यूपी को पीछे धकेला था. अब राज्य देश में तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था बन रहा है.” उन्होंने कहा कि ”हमने उद्योग लगाने की प्रक्रिया आसान की है. कोरोना महामारी ने बड़ा सबक सिखाया है.”

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हो रही किसान महापंचायतों को लेकर सीएम योगी ने कहा कि ”किसानों को लेकर मेरी पूरी संवेदना है. हर कोई देख रहा है कि किसे कितना समर्थन मिल रहा है. पीएम मोदी ने देश को जो नेतृत्व दिया है वो कोई और कभी नहीं दे सकता है.” इस सवाल पर कि अगर किसानों के लिए सरकार ने काफी काम किया, तो फिर आंदोलन का क्या कारण है? सीएम योगी ने कहा कि ”अन्नदाता किसान का सम्मान कोई भी संवेदनशील सरकार करेगी. किसानों के लिए जितना काम पीएम मोदी ने किया, उतना कोई नहीं कर पाया.”

लव जिहाद कानून किसी धर्म के खिलाफ नहीं- योगी

योगी ने कहा कि लव जिहाद कानून किसी धर्म के खिलाफ नहीं है. धोखे से शादी करने पर ये कानून काम करेगा. पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि बंगाल के लोग भई विकास चाहते हैं. टीएमसी ने वहां माहौल खराब किया है. बगाल में केंद्र की योजनाएं लागू नहीं हो पा रही हैं.

Share This Article