उज्जैन:पुलिस ने 8 बदमाशों को पकड़कर 95 हजार की स्मैक बरामद की

By AV NEWS

राजस्थान बार्डर से स्मैक खरीदकर लाते और शहर में कमीशन पर बेचने के लिये पुडिय़ा देते थे बदमाश

उज्जैन।शहर में नशे के सौदागरों का बड़ा रैकेट संचालित हो रहा है जिसके सरगना राजस्थान बार्डर से स्मैक सहित अन्य नशीले पदार्थ खरीदकर लाते और शहर में कमीशन के आधार पर बेचने के लिये युवकों को देते थे। चिंतामण पुलिस ने ब्रिज के नीचे से 8 युवकों को गिरफ्तार कर इनके पास से 95 हजार की स्मैक बरामद की है।

टीआई प्रवीण पाठक ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर चिंतामण ब्रिज के आसपास घेराबंदी करते हुए यहां से अमान कुरैशी पिता शाकीर निवासी तोपखाना, आजीम बेग पिता अहमद निवासी कोट मोहल्ला, शादाब पिता शाहीद निवासी नागझिरी, शंकर पिता बोमर गिर निवासी आलोट, गोपाल पिता पूरा निवासी आगड़ी बड़ौद, नाना पिता सुंदरलाल निवासी सरदारपुरा देवासगेट, ललित निवासी माधव नगर और अमन पिता सुरेन्द्र निवासी चिंमनगंज मंडी क्षेत्र को गिरफ्तार कर इनके पास से 95 ग्राम स्मैक कीमत 95 हजार रुपये की बरामद की। टीआई पाठक के अनुसार शंकर व गोपाल राजस्थान बार्डर से स्मैक पावडर खरीदकर लाते और शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में रहनेवाले नशे के सौदागरों को कमीशन के आधार पर पुडिय़ा बनाकर बेचते थे। यह लोग नशा खरीदने वालों तक माल पहुंचाने का काम करते थे।

नशेड़ी समझकर नहीं पकड़ती पुलिस…
महाकाल, खाराकुआं, कोतवाली, जीवाजीगंज, भेरूगढ़ आदि थाना क्षेत्रों में नशे के सौदागर सक्रिय हैं इसकी जानकारी उक्त थाने के आरक्षक से लेकर अफसरों को भी है, लेकिन स्मैक, गांजा आदि बेचने वाले जो पकड़ में आते हैं वह स्वयं नशे के आदी होते हैं, उन्हें लॉकअप में अधिक समय तक रखना भी जोखिम भरा होता है, कई बार तो पुलिस को ही नशा खरीदकर इन्हें देना पड़ता है इस कारण पुलिस ऐसे नशाखोरों पर कार्रवाई नहीं कर पाती। लंबे समय बाद पुलिस द्वारा नशे के बड़े सौदागरों को पकड़ा गया है।

Share This Article