उज्जैन:कुख्यात बदमाश ने पानदरीबा में मचाया उत्पात, कारों के कांच फोड़े

By AV NEWS

आधा दर्जन दोस्तों के साथ रहवासियों को धमकाया

उज्जैन। महाकाल थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशिटर कुख्यात बदमाश ने बीती रात अपने आधा दर्जन दोस्तों के साथ पानदरीबा में जमकर उत्पात मचाया। बदमाश ने लोगों द्वारा आपत्ति लेने पर घरों के बाहर खड़ी कारों के न सिर्फ कांच फोड़े बल्कि हथियार लहराकर रहवासियों को जान से मारने की धमकी भी दी। महाकाल पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की है।

पुलिस ने बताया कि जयवंत पिता दिवाकर श्योपुरकर निवासी लोटी स्कूल के पास पानदरीबा ने बलवट और उसके 6 अन्य दोस्तों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। उक्त बदमाश बुधवार रात पानदरीबा क्षेत्र में जयवंत के घर के बाहर खड़े होकर शोर मचा रहे थे। जयवंत ने उन्हें रोका तो बदमाशों ने हथियार लहराये और जान से मारने की धमकी देते हुए घर के बाहर खड़ी कार के कांच फोड़ दिये। बलवट ने अपने आधा दर्जन दोस्तोंके साथ पानदरीबा क्षेत्र में जमकर गदर मचाया और हथियार कट्टे, पाइप, चाकू, सरिये लहराकर लोगों को जान से मारने की धमकी भी दी। बदमाशों ने तीन कारों व एक बाइक के कांच फोड़े और भाग गये।

रहवासियों ने बताया कि बलवट को मारने के लिये कुछ बदमाश शाम से ही उसे तलाश कर रहे थे लेकिन वह घर पर नहीं मिला इस कारण बदमाशों ने मोहल्ले में उत्पात मचाया। पुलिस का कहना है कि पानदरीबा के रहवासी उत्पात मचाने वाले बदमाशों को नहीं पहचानते। बलवट को जानते हैं उसे पकडऩे के बाद ही साथियों के नाम पते का खुलासा हो पायेगा।

तीन दर्जन से अधिक केस, 15 दिन पहले जेल से आया

बलवट महाकाल थाना क्षेत्र का कुख्यात और निगरानीशुदा बदमाश है। उसके खिलाफ महाकाल, खाराकुआं, कोतवाली सहित शहर के अन्य थानों पर तीन दर्जन से अधिक विभिन्न अपराध दर्ज हैं। पुलिस ने उसे महिला से घर में घुसकर छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा था जहां से वह 15 दिन पहले ही छूटकर आया था। पुलिस उसके खिलाफ जिलाबदर, रासुका सहित अन्य कार्रवाई पूर्व में ही कर चुकी है, लेकिन आदतन बदमाश होने के कारण वह जेल से छूटते ही अपराधों को अंजाम देना शुरू कर देता है।

Share This Article