उज्जैन:पत्नी की हत्या के बाद पति ने फांसी लगाकर की थी आत्महत्या,

By AV NEWS

दुर्गा कॉलोनी में 5 अप्रैल को हुई थी घटना, जांच रिपोर्ट के बाद प्रकरण

मृतक पर हत्या का केस

उज्जैन। अप्रैल में दुर्गा कॉलोनी में रहने वाले दंपत्ति की दूसरी मंजिल स्थित कमरे से पुलिस ने लाशें बरामद की थीं। महिला की लाश पलंग पर पड़ी थी जबकि उसका पति पंखे पर फांसी लगाकर लटका था। पुलिस ने जांच शुरू की जिसमें सामने आया कि युवक ने गला घोंटकर पत्नी की हत्या की और बाद में स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। चिमनगंज पुलिस ने मृतक के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है।

दुर्गा कॉलोनी में रहने वाले विनोद पिता मोहनलाल सोलंकी 28 वर्ष की परिजनों ने 5 अप्रैल को दूसरी मंजिल स्थित कमरे में पंखे पर लाश लटकी देखी थी। पलंग पर विनोद की पत्नी शिवानी 25 वर्ष की लाश पड़ी थी जिसकी सूचना विनोद के बड़े भाई संदीप ने चिमनगंज पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की साथ ही दंपत्ति के शवों को पीएम के लिये जिला चिकित्सालय भिजवाया। पुलिस ने शिवानी और विनोद के परिजनों के बयान भी लिये जिसमें सामने आया कि दोनों के बीच किसी प्रकार का विवाद नहीं था। उनकी शादी 2019 में हुई थी। किन कारणों के चलते दोनों ने आत्महत्या की इसकी जानकारी किसी को नहीं थी। पुलिस को विनोद और शिवानी की पीएम व एफएसएल रिपोर्ट मिली जिसमें पता चला कि शिवानी की गला घोंटकर हत्या की गई थी जिसके बाद विनोद ने स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या की।

अब मामले का खत्मा किया जाएगा
जांच रिपोर्ट में शिवानी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या की जानकारी मिलने के बाद कल पुलिस ने विनोद के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। हालांकि पत्नी की हत्या के बाद विनोद ने आत्महत्या कर ली थी इस कारण पुलिस द्वारा अब मामले का खात्मा किया जायेगा।

Share This Article