उज्जैन:युवक को कुत्ते से कटवाया, कमरे में बंद कर फांसी पर लटकाया

By AV NEWS

युवक को कुत्ते से कटवाया, कमरे में बंद कर फांसी पर लटकाया

पत्नी ने डायल 100 की मदद से बचाई पति की जान, तीन घायल

उज्जैन। केसरपुर घट्टिया में रहने वाले युवक को जमीन विवाद में गांव के 8 लोगों ने कुत्ते से कटवाकर कमरे में बंद किया और लट्ठ व तलवार से हमला करने के बाद दुपट्टे से फांसी पर लटका दिया। पत्नी ने डायल 100 की मदद से पति की जान बचाई। मारपीट में तीन लोग घायल हुए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भेरूसिंह 30 वर्ष निवासी केसरपुर घट््िटया, उसके पिता नाहर और पत्नी लाडकुंवर को परिजनों ने उपचार के लिये घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। भेरूसिंह ने बताया कि उसके खेत के पास नागू की जमीन लगी है। उसी को लेकर विवाद होने पर वह नागू के घर बातचीत करने गया तो वहां मौजूद नागू सहित मोहन, कृष्णाबाई, पवन, नरेन्द्र, लाडकुंवर ने डंडे व तलवार से मारपीट की और कुत्ते से भी कटवाया।

बाद में उक्त लोगों ने कमरे में बंद कर दिया। बीच बचाव करने आई पत्नी लाडकुंवर और पिता नाहर को भी डंडों से पीटा। भेरूसिंह के अनुसार उक्त लोगों ने कमरे में बंद कर दुपट्टे से फांसी का फंदा बनाकर लटका दिया।

पत्नी लाडकुंवर ने डायल 100 को घटना की सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने भेरूसिंह को कमरे से बाहर निकाला और तीनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा।

Share This Article