प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या

By AV NEWS

हाथ पर लिखे नंबरों से हुई युवती की पहचान

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:मंगलवार रात करीब 10 बजे गुना के युवक-युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। युवती की पहचान उसके हाथ पर लिखे मोबाइलं नंबर से हुई। वहीं युवक की शिनाख्ती के प्रयास पुलिस द्वारा किए जा रहे हैं। फिलहाल दोनो के शवों को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस ने मर्ग कायम किया है। जानकारी के अनुसार जिले के मक्सी रेलवे स्टेशन से एक किमी दूर उज्जैन भोपाल लाइन पर मंगलवार रात 10 बजे गुना के एक प्रेमी जोड़े ने वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। ट्रेन की चपेट में आने से दोनों प्रेमी युगल जोड़े की दर्दनाक मौत हो गई। प्रेमिका की शिनाख्त हो चुकी है, प्रेमी की शिनाख्त में पुलिस जुटी है।

मक्सी पुलिस के एसआई घनश्याम दास बैरागी ने बताया की मृतिका की पहचान रश्मि पिता मुकेश साहू के रूप में हुई है। जो मियाना गांव जिला गुना की रहने वाली थी और अपने परिजनों से कोचिंग जाने का कहकर घर से मंगलवार सुबह 8 बजे निकली थी। उन्होंने बताया कि युवती के हाथ पर एक मोबाइल नंबर लिखा था जिस पर फोन लगाने पर मृतिका की बहन ने फोन उठाया। मृतिका के कपड़े से उसकी बहन ने उसकी शिनाख्त की। वहीं युवक का शव क्षत विक्षत हो जाने की वजह से उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। बुधवार सुबह तक मक्सी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी।

किशनपुरा में पुराने बदमाश ने फांसी लगाकर दी जान

उज्जैन। अज्ञात कारणों के चलते किशनपुरा निवासी अधेड़ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। माधव नगर पुलिस ने बताया कि सुनील पिता घासीराम लोदवाल 47 वर्ष निवासी किशनपुरा किराये के मकान में रहता था। सुबह पड़ोसी किरायेदार ने दरवाजा नहीं खुलने पर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया तो देखा सुनील लोदवाल फांसी के फंदे पर लटका था। आसपास के लोगों ने बताया कि सुनील अकेला रहता था। फांसी लगाने का कारण परिजनों के बयान के बाद ही पता लगेगा। सूत्रों ने बताया कि सुनील पुराना बदमाश था और लॉकडाऊन के बाद जेल से सजा काटकर लौटा था।

Share This Article