उज्जैन से कोटा तक रेल लाइन डालने का काम शीघ्र पूरा करेंगे

By AV News 4

पत्रकारवार्ता में सांसद फिरोजिया ने कहा- सेवरखेड़ी डेम का निर्माण करवाएंगे

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन पूर्व में उज्जैन से कोटा तक रेल लाइन डालने के कार्य के सर्वे की जो मंजूरी हुई है उसको शीघ्र पूरा करवाएंगे। ताकि रेल लाइन डालने का काम जल्दी से जल्दी से हो सके। इसके अलावा सभी जनप्रतिनिधियों के साथ मिलकर क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करवाने का प्रयास किया जाएगा।

यह बात सांसद अनिल फिरोजिया ने पत्रकार वार्ता में चर्चा करते हुए कही। सांसद फिरोजिया ने कहा कि जावरा से नागदा, जावरा से पीथमपुर फोर लेन बनाया जाएगा। इसका कार्य सिंहस्थ से पहले पूरा करने का प्रयास किया जाएगा। उज्जैन से झालावाड़ तक रेल लाइन डालने के लिए ६५० करोड़ की लागत से जो स्वीकृति हुई है उसे शीघ्र पूरा किया जाएगा। शिप्रा नदी पर सेवरखेड़ी में डेम बनाने का कार्य भी करवाया जाएगा। ताकि उज्जैन में जलसंकट की स्थिति निर्मित नहीं हो।

फिरोजिया ने कहा कि उज्जैन में मेट्रो ट्रेन चले इसका पूरा प्रयास करूंगा। इसके लिए सर्वे शुरू हो चुका है। पिछले कार्यकाल में हमने जिले की सड़कें फोरलेन करने का काम किया। इसके अलावा रेलवे स्टेशन के विकास का काम हो, चाहे रेल लाइन दोहरीकरण का काम। इन्हें प्राथमिकता के साथ पूर्ण करवाए। पत्रकार वार्ता में प्रमुख रूप से विधायक अनिल जैन कालूहेड़ा, महापौर मुकेश टटवाल, भाजपा नगर अध्यक्ष विवेक जोशी, भाजपा जिला ग्रामीण अध्यक्ष बहादुरसिंह बोरमुंडला आदि मौजूद रहे।

Share This Article