हत्या का आरोपी बोला…हेकड़ी दिखा रहा तो मारा चाकू

By AV NEWS

कलाली पर जिसकी हत्या हुई वह भी महाकाल थाने का निगरानीशुदा बदमाश था

अक्षरविश्व न्यूज:उज्जैन। मंगलवार-बुधवार की दरम्यिानी रात 1 बजे जयसिंहपुरा कलाली में हुई निगरानीशुदा बदमाश की हत्या के आरोपी को महाकाल थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को देखकर भागने के चक्कर में उसका एक पैर फैक्चर हुआ। उसका पुलिस की निगरानी में जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

राहुल पिता तेजूलाल सूर्यवंशी 24 वर्ष निवासी माली मंदिर के पास जयसिंहपुरा की जयसिंहपुरा कलाली में रात 1.10 बजे के करीब अज्ञात बदमाश ने पेट में चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। महाकाल थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी सादिक पिता शाकीर 40 वर्ष निवासी केडी गेट की शिनाख्त की और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किये। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सादिक की घेराबंदी की तो उसने भागने का प्रयास किया जिस कारण उसका एक पैर फैक्चर हो गया।

पुलिस ने सादिक को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। सादिक ने बताया कि वह ठेले से फेरी लगाकर फल बेचने का काम करता है। रात में वह जयसिंहपुरा कलाली में शराब पीने गया था जहां राहुल पहले से शराब पी रहा था। उसने रुपये मांगे नहीं दिये तो हेकड़ी करने लगा।

इसी विवाद में उसे चाकू मारा था। इधर महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि राहुल के खिलाफ मारपीट, अड़ीबाजी सहित अन्य आधा दर्जन से अधिक अपराध थाने में दर्ज हैं। वह थाने का निगरानीशुदा बदमाश था और बड़ागणेश मंदिर क्षेत्र में फूल प्रसाद बेचने का काम करता था।

Share This Article