Ajay Devgn की स्पोर्ट्स ड्रामा बायोपिक ‘मैदान’ का फाइनल Trailer रिलीज

By AV NEWS

सिनेमाघरों में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ के बाद अब एक और मूवी दस्तक देने वाली है। अभिनेता की अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ जल्द ही थिएटर्स में रिलीज़ की जाएगी। ऐसे में आज अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर मेकर्स ने फिल्म मैदान का फाइनल ट्रेलर जारी कर दिया है। दर्शकों द्वारा ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पांस दिया जा रहा हैं।

फिल्म मैदान अजय देवगन का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इस फिल्म में दर्शकों को अभिनेता का एक अलग ही रूप देखने को मिलेगा। इस बायोपिक फिल्म को अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में इमोशनल सेंस के साथ काफी भारी भरकम डायलॉग है जो दर्शकों को काफी पसंद आ सकते है। फिल्म के ट्रेलर को भी यूज़र्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है।

ट्रेलर में अजय अपनी एक फूटबाल टीम बनाते है जिसमें यंगस्टर्स भी मौजूद है। अजय उनके अनादर जोश और जज्बा भरते है। ट्रेलर में अजय का एक डायलॉग लोगों को काफी पसंद आया। जिसमें वो कहते है की “जो समझ नहीं आए, उसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए।”

फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर बनी ये फिल्म आपको 1952 से लेकर 1962 के टाइम पीरियड की कहानी दिखाएंगी। इस फिल्म में अजय ने फूटबाल लीजेंड सैयद अब्दुल रहीम का रोल निभाया है।फिल्म मैदान बोनी कपूर प्रड्यूस कर रहे हैं। अजय देवगन की ये फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Share This Article