‘Atithi Bhooto Bhava’ का ट्रेलर रिलीज

By AV NEWS

‘अतिथि भूतो भव’ के निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म का एक दिलचस्प ट्रेलर साझा किया, जिसमें जैकी श्रॉफ, प्रतीक गांधी और शर्मिन सहगल मुख्य भूमिकाओं में हैं।डॉ. जयंतीलाल गड़ा [पेन स्टूडियो] द्वारा प्रस्तुत, ‘अतिथि भूतो भव’ रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें दिव्या ठाकुर, सिमरन शर्मामंद और प्रभज्योत सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 23 सितंबर, 2022 से ZEE5 पर स्ट्रीम होगी।

‘अतिथि भूतो भव’ श्रीकांत शिरोडकर [प्रतीक गांधी] की कहानी है, जो एक मजाकिया स्टैंड-अप कॉमेडियन है, जो अपनी लिव-इन प्रेमिका नेत्रा बनर्जी [शर्मिन सहगल द्वारा अभिनीत] सहित अपने रिश्तों को हल्के में लेता है।चीजें तब मोड़ लेती हैं जब माखन सिंह [जैकी श्रॉफ द्वारा अभिनीत] नाम का एक भूत उनके जीवन में प्रवेश करता है और श्रीकांत से अपने द्वारा किए गए एक वादे को पूरा करने के लिए कहता है। भ्रमित श्रीकांत को तब पता चलता है कि उनका पुनर्जन्म हुआ है और वह 1975 में माखन सिंह के – दारजी (दादा) थे।

फिल्म अलग-अलग समय क्षेत्रों में दो प्रेम कहानियों की यात्रा की खोज करती है और माखन सिंह नेत्रा के साथ अपने संबंधों में श्रीकांत की मदद और मार्गदर्शन कैसे करते हैं।

जैकी श्रॉफ ने कहा, “मैंने बड़े-बड़े किरदार निभाए हैं, लेकिन अतिथि भूतो भव में माखन सिंह कुछ अलग थे। भूत का चित्रण करना बहुत ही रोमांचक था और मुझे लगा कि दर्शकों के लिए भी मुझे इस भूमिका में देखना लुभावना होगा। ऐसे कई उदाहरण और दृश्य हैं जिनसे दर्शक जुड़ेंगे। यह एक खूबसूरत रोमांटिक फिल्म है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना हमें (पार्टिक, शरमिन और मुझे) इसे बनाने में मज़ा आया।

प्रतीक गांधी ने टिप्पणी की, “अतिथि भूतो भव एक मनोरंजक फिल्म है और भावनाओं से भरी है। मेरा झुकाव स्क्रिप्ट की ओर था क्योंकि इसकी कहानी अलग थी। ऐसे समय में जब थ्रिलर और मर्डर मिस्ट्री हैं, अतिथि भूतो भव एक हल्की-फुल्की रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म है, जो दर्शकों से जुड़ेगी और उन्हें फिर से प्यार में विश्वास दिलाएगी। ”

Share This Article