महाकाल मंदिर कर्मचारी पर युवती ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

By AV News 1

कर्मचारी ने भी समिति और थाने में आवेदन देकर की युवती की शिकायत

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर में नियमित दर्शनार्थी युवती के साथ काला गेट पर ड्यूटी करने वाला कर्मचारी पिछले 3 माह से छेड़छाड़ कर रहा था। वह युवती से मोबाइल नंबर मांगता और खेत पर चलने की बात कहता था। युवती ने इसका विरोध किया तो कर्मचारी ने उसका मंदिर में प्रवेश भी रोक दिया। परेशान होकर युवती ने 9 जून को मंदिर समिति को लिखित शिकायत की जिस पर कार्रवाई नहीं हुई तो युवती ने महाकाल थाने पहुंचकर पुलिस को आपबीती सुनाई और शिकायती आवेदन दिया है।

शिवशक्ति नगर में रहने वाली युवती आईपीएस की तैयारी कर रही है और महाकालेश्वर मंदिर में नियमित दर्शनार्थी है। वह अपनी मां के साथ प्रतिदिन महाकाल मंदिर जाती है। उसके पिता कुलदीप ने बताया कि बेटी को काला गेट पर ड्यूटी करने वाला मुकेश नामक कर्मचारी मोबाइल नंबर मांगकर पिछले तीन माह से परेशान कर रहा था। प्रतिदिन मुकेश बेटी को जबरन रोककर मोबाइल नंबर मांगता, मंदिर के बाहर मिलने और साथ में चलने का दबाव बना रहा था। युवती ने महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति को लिखित आवेदन देकर मुकेश की शिकायत 9 जून को की थी लेकिन उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की बल्कि उसकी हरकतें और बढ़ गईं। इस पर युवती ने सुबह महाकाल थाने पहुंचकर मुकेश के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया।

सहायक प्रशासक बोले-करेंगे जांच
सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने बताया कि मंदिर समिति कर्मचारी मुकेश गुजराती ने भी युवती के खिलाफ आवेदन दिया है। दोनों आवेदनों की जांच कर रहे है।

मेरी जानकारी में नहीं आया आवेदन…. कर्मचारी द्वारा युवती से छेड़छाड़ का कोई भी शिकायती आवेदन मेरी जानकारी में नहीं आया है। आपसे जानकारी मिली है और चेक करवाता हूं।
मृणाल मीना, मंदिर प्रशासक

Share This Article