Monday, January 30, 2023
Homeउज्जैन समाचारअज्ञात वाहन की टक्कर से अतिथि शिक्षक की मौत

अज्ञात वाहन की टक्कर से अतिथि शिक्षक की मौत

उज्जैन। करनवास में रहने वाले अतिथि शिक्षक को लेकोड़ा रोड पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। अस्पताल लाते समय उसकी रास्ते में मृत्यु हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

शंभूलाल पिता मोहनलाल 37 वर्ष निवासी करनवास भाटपचलाना शासकीय स्कूल लिम्बास में अतिथि शिक्षक था। परिजनों ने बताया कि शंभूलाल उन्हेल में सामान खरीदने बाइक से आया था और लौटते समय लेकोड़ा पंप के पास अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मारकर घायल कर दिया। एम्बुलेंस से अस्पताल लाते समय उसकी रास्ते में मृत्यु हो गई।

महाराष्ट्र के युवक की मौत के मामले में लिए भांग के सैंपल

उज्जैन।महाराष्ट्र से दर्शन के लिए आए युवक की भांग पीने के बाद मौत होने के मामले में पुलिस ने जांच प्रारंभ कर दी है। इसी क्रम में युवक ने जिस दूकान पर भांग का सेवन किया था,वहां से भांग के सैंपल लिए है।

महाराष्ट्र से उज्जैन दर्शन करने आए युवक की दो दिन पूर्व संदिग्ध मौत हो गई। बताया जा रहा है कि भांग पीने के बाद युवक की मौत हो गई। पुलिस की जांच भांग की दुकान के इर्द-गिर्द घूम रही है। पुलिस ने भांग दुकान से सैंपल लेकर जांच शुरू की है।

महाराष्ट्र स्थित नंदूरबार निवासी बैंक में काम करने वाले संतोष भोंडे 30 अक्टूबर को अपने दोस्त हेमंत, मनोज, हिमांशु व दीपक उज्जैन पहुंचे थे। सभी 24 खंभा माता मंदिर के पास होटल हरे कृष्णा में रुके थे। उन्होंने महाकाल मंदिर में दर्शन के बाद महाकाल भांग घोटा से भांग पीकर होटल पहुंच गए।

करीब एक घंटे बाद संतोष हालत बिगडऩे लगी। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां मौत हो गई। सूचना पर महाकाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी थी। संतोष के साथ उसके दोस्तों ने भांग पी थी। इसके कारण उन्हें भी उल्टियां हुई थी,लेकिन संतोष की हालत अधिक बिगड़ गई थी। पुलिस ने चारों के बयान के बाद के बाद भांग घोंटा पहुंचकर भांग का सैंपल लेकर टेस्ट के लिए भेजा है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर