आत्महत्या के लिए उकसाया, पांच लोगों पर केस

By AV NEWS

आत्महत्या के लिए उकसाया, पांच लोगों पर केस

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:आत्महत्या के लिए उकसाने के एक मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद प्रकरण दर्ज किया है। युवक ने 13 अगस्त को शिप्रा नदी के नृसिंह घाट पुल से नदी में छलांग लगाई थी। पुलिस ने बताया १३ अगस्त की शाम नगर निगम की कचरा गाड़ी चलाने वाले आकाश पिता रमेश हाड़ा निवासी शंकरपुर ने शिप्रा नदी में नृसिंह घाट के पुल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

आत्महत्या से पहले उसने मोबाइल पर एक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था जिसमें उसने कहा था कि गर्लफ्रेंड और उसकी मौसी व तीन अन्य लोग उसे 5 लाख रुपए के लिए ब्लैकमेल कर रहे हैं। गर्लफ्रेंड जिससे उसका ब्रेकअप हो गया है वो खुद को 5 माह की गर्भवती बताकर उस पर दबाव बना रही है। इन्हीं लोगों द्वारा परेशान करने पर उसने आत्महत्या करने की बात कही थी। पुलिस ने वीडियो की जांच एवं परिवार के बयान आदि के बाद पुलिस ने अनीता, अनीता की मौसी सुनीता मालवीय, सोनू पासी, भरत नेता और कमला बाई अनीता की मां के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मृतक आकाश ने वीडियो में कहा था कि फरवरी में उसने गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोजल दिया था तो गर्लफ्रेंड ने शादी से मना कर दिया था।इस पर उसने गर्लफ्रेंड से ब्रेक अप कर मार्च में परिवार की मर्जी से विवाह कर लिया।

Share This Article