Monday, January 30, 2023
Homeउज्जैन समाचारआरडी गार्डी में अंदर चल रहा था मां का ऑपरेशन, बाहर बेटे...

आरडी गार्डी में अंदर चल रहा था मां का ऑपरेशन, बाहर बेटे की पिटाई…

डाक्टर और गार्ड्स ने डंडे से पीटा युवक को

युवक बोला दवा भी फेंक दी

उज्जैन। शाजापुर में रहने वाले युवक की मां का आरडी गार्डी अस्पताल में सुबह ऑपरेशन चल रहा था। डॉक्टर के कहने पर युवक अपने बेटे के साथ थैली में दवा लेकर ऑपरेशन थियेटर की तरफ जा रहा था। पास चैक करने गार्डों ने उसे रोका, एक पास नहीं होने के कारण विवाद के बाद उसे डंडों से पीट दिया। युवक अपनी शिकायत लेकर चिमनगंज थाने पहुंचा।

PRATAYIT

रामचंद्र बैरागी पिता बद्रीदास बैरागी निवासी शाजापुर ने बताया कि उसकी मां भगवतीबाई के कमर की हड्डी टूटने पर उन्हें तीन दिन पहले आरडी गार्डी अस्पताल में भर्ती कराया था। सुबह उनका ऑपरेशन चल रहा था। डॉक्टर ने मेडिकल से दवा लाने को कहा। रामचंद्र और उसका बेटा संतोष थैली में दवा लेकर आपरेशन थियेटर की तरफ जा रहे थे तभी गार्डों ने रोक लिया। पास चैक किये। एक पास नहीं था तो विवाद करने लगे। बात बढऩे पर गार्डों ने डंडों से पिटाई शुरू कर दी इस दौरान एक डॉक्टर भी आ गया और उसने भी पीटा व धमकी दी कि चोरी के मामले में थाने में बंद करा देंगे। घायल हालत में ही रामचंद्र चिमनगंज थाने आया और पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस ने मामले की जांच का आश्वासन देकर उसके साथ पुलिस टीम को रवाना किया।

चरक अस्पताल की स्टाफ नर्स के घर लाखों की चोरी

उज्जैन। चरक अस्पताल की नर्स के घर बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। नर्स ने चिमनगंज थाने पर इसकी सूचना दी। प्रियंका पिता ओमप्रकाश निवासी गिरीराज रतन कालोनी एमआर-5 चरक अस्पताल में स्टाफ नर्स हैं। प्रियंका ने बताया कि रात 8 बजे वह ड्यूटी पर गई थीं। सुबह 8 बजे घर लौटीं। ताला कटा मिला। चोरों नेदो लाख रुपये का हार, दो सोने की अंगूठी, कान के टाप्स सहित 10 हजार रुपये नगद चोरी कर लिये। प्रियंका की दिसंबर माह में शादी होने वाली है जिसके पहले परिवारजनों के साथ उसने आभूषण की खरीदी की थी।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर