Tuesday, October 3, 2023
Homeइंदौर समाचारइंदौर से जोधपुर जा रही बस पलटी तीन लोगों की मौत, कई...

इंदौर से जोधपुर जा रही बस पलटी तीन लोगों की मौत, कई यात्री घायल

तेज बारिश और अंधा मोड़ बना हादसे की वजह

अक्षरविश्व न्यूज . खाचरोद  उज्जैन के खाचरोद में शुक्रवार रात फर्नाखेड़ी मोड़ पर इंदौर से जोधपुर जाने वाले वाली बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कंडक्टर समेत तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि करीब आठ लोग घायल हैं।

तेज बारिश और अंधे मोड़ के कारण शुक्रवार रात उज्जैन जिले के खाचरोद क्षेत्र में बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे तीन लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस दुर्घटना में घायल हुए सभी लोगों को उपचार के लिए अस्पताल तो भिजवा दिया गया है, लेकिन रेस्क्यू के दौरान पुलिस को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा और बस के नीचे दबे एक व्यक्ति को निकालने के लिए क्रेन तक बुलवाना पड़ी।

हादसा रात फर्नाखेड़ी मोड़ पर हुआ। अशोक ट्रेवल्स की बस क्रमांक एन एल 07 बी 0714 तेज बारिश के कारण अंधे मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। हादसे में बस के कंडक्टर और एक यात्री की बस में दबने से मौके पर ही मौत हो गई। लोगों की मदद से 7 यात्रियों को जावरा और एक को नागदा के अस्पताल में भेजा। हादसे की सूचना मिलते ही नागदा, जावरा के सीएसपी एसडीएम और पुलिस बल, विधायक दिलीप गुर्जर और पूर्व विधायक दिलीप शेखावत मौके पर पहुंच गए थे।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर