Wednesday, August 10, 2022
Homeउज्जैन समाचारउज्जैन :एक हफ्ते में दूसरी बार मुख्यमंत्री शिवराज का आगमन

उज्जैन :एक हफ्ते में दूसरी बार मुख्यमंत्री शिवराज का आगमन

चार अलग-अलग जनसभा को सम्बोधित करेंगे

उज्जैन।नगरीय निकाय चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान एक हप्ते में दूसरी बार उज्जैन आकर भाजपा समर्थित उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे। प्रचार के लिए मुख्यमंत्री का एक हफ्ते में दूसरी बार आना सियासी हलकों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान 29 जून बुधवार को दोपहर बाद उज्जैन पहुचेंगे। मुख्यमंत्री चौहान बुधवार को अलग-अलग जन सभा को सम्बोधित करेंगे।

38

मुख्यमंत्री महापौर प्रत्याशी मुकेश टटवाल व पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में किशनपुरा, मक्सी रोड बालाजी मंदिर पर, दाल मिल चौराहा, गणेश चौराहा भैरूनाला, कुम्हार मोहल्ला, जयसिंहपुरा में सभा करेंगे। कार्यक्रम में आंशिक बदलाव किया गया है। बताया जा रहा है कि सीएम श्री चौहान निर्धारित समय से कुछ विलंब से उज्जैन पहुंचेंगे। इसी के चलते दो स्थानों की सभा को स्थगित कर दिया गया है।

सीएम का आगमन सियासी हलकों में चर्चा का विषय

मुख्यमंत्री का नगर निगम चुनाव में प्रचार के लिए 6 दिन के अंतराल में दूसरी बार उज्जैन आगमन सियासी हलकों में चर्चा का विषय बन गया है। मुख्यमंत्री 6 दिन पहले 22 जून का उज्जैन आए थे।

भगवान महाकाल का पूजन अर्चन करने के बाद प्रचार अभियान की शुरूआत की थी। महाकाल मंदिर के बाहर चौराहे से मुख्यमंत्री रैली के रूप में शहीद पार्क पहुंचे थे।

आम सभा को संबोधित किया था। चर्चा है कि सभा में लोगों की उपस्थिति कम रही थी। वही संगठन के पास भाजपा से महापौर पद के प्रत्याशी की स्थिति कमजोर नजर आने का फिडबैक पहुंचा है। इसे ध्यान में रखकर फिर से सीएम का चुनावी दौरा तय किया गया। इसी के चलते मुख्यमंत्री का दूसरी बार निकाय चुनाव के लिए प्रचार करना चर्चा का विषय बना गया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर