उज्जैन : बस की टक्कर से दो सगे भाइयों की मौत

By AV NEWS

उज्जैन : बस की टक्कर से दो की मौत

सगे भाई फैक्ट्री से काम कर लौट रहे थे घर…

उज्जैन।पानबिहार स्थित फैक्ट्री में काम कर बाइक से घर लौट रहे दो भाईयों को नेपानिया गोयल ढाबे के सामने टूरिस्ट बस की टक्कर से दो भाइयों की मृत्यु हो गई। ड्रायवर बस में सवारी छोड़कर भाग गया।

जितेन्द्र पिता बनेसिंह 35 वर्ष निवासी बिरमाखेड़ी घट्टिया और उसका छोटा भाई तेजाराम 22 वर्ष रात करीब 8 बजे अपनी बाइक से पानबिहार स्थित फैक्ट्री से घर लौट रहे थे तभी नेपानिया गोयल ढाबे के सामने टूरिस्ट बस क्रमांक एमपी 09 एफए 4850 के चालक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

घायल भाइयों के पीछे आ रहे परिचितों ने उन्हें तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद दोनों भाइयों को मृत घोषित कर शवों को पीएम रूम में रखवा दिया। इधर टूरिस्ट बस में बैठी महिलाओं को छोड़कर ड्रायवर मौके से भाग निकला। सूचना मिलने पर घट्टिया पुलिस मौके पर पहुंची और बस को जब्त कर थाने में खड़ा कराया।

दोनों विवाहित,एक के दो बच्चें

मृतकों के परिजनों ने बताया कि जितेन्द्र और उसका छोटा भाई तेजाराम दोनों विवाहित थे। जितेन्द्र के दो बच्चे हैं। उनके पिता मजदूरी करते हैं और सबसे बड़ा भाई भी खेत पर काम करता है। दोनों भाई पानबिहार स्थित कुरकुरे फैक्ट्री में काम करते थे। बस बगलामुखी माता मंदिर से यात्रियों को दर्शन कराने के बाद उज्जैन तरफ आ रही थी।

खड़े डम्पर से टकराने पर युवक की मौत

उज्जैन। दुर्घटना में घायल एक युवक की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। विष्णु प्रसाद पिता अशोक विट्ठल 20 वर्ष निवासी लसूडिय़ा दो दिन पहले गांव के बाहर बाइक से जाते समय खड़े डम्पर से टकराकर गंभीर घायल हो गया था जिसकी प्रायवेट अस्पताल में बुधवार शाम मृत्यु हो गई। परिजनों ने बताया कि विष्णुप्रसाद फ्लेक्स लगाने का काम करता था।

Share This Article