एके एंटनी के बेटे अनिल ने कांग्रेस के सभी पदों से दिया इस्तीफा

By AV NEWS

कांग्रेस नेता एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी ने पीएम मोदी पर बीबीसी की एक डॉक्यूमेंट्री पर चिंता व्यक्त करने के बाद बुधवार को कांग्रेस में “भूमिकाओं” से इस्तीफा दे दिया। प्यार का संदेश फैला रहे हैं और उनके समर्थक उनके द्वारा हासिल की जा रही हर चीज को बर्बाद कर रहे हैं।”

अनिल एंटनी ने मंगलवार को बीबीसी की आलोचना की थी और इसके लिए उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा थाकांग्रेस नेता अनिल के एंटनी ने मंगलवार को 2002 के गुजरात दंगों पर विवादास्पद वृत्तचित्र प्रसारित करने के लिए ब्रिटिश ब्रॉडकास्ट कंपनी (बीबीसी) को फटकार लगाई और यह भी कहा कि भारत में बीबीसी का समर्थन करने वाले “एक खतरनाक मिसाल कायम कर रहे हैं”।

बीबीसी की दो भागों वाली डॉक्यूमेंट्री, ‘इंडिया: द मोदी क्वेश्चन’ ने कथित तौर पर दंगों की पृष्ठभूमि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खराब रोशनी में दिखाने के लिए भारत में बड़े पैमाने पर हंगामा खड़ा कर दिया है।बीबीसी की आलोचना करते हुए, अनिल ने कहा कि भारतीय संस्थानों पर ब्रिटिश ब्रॉडकास्टर के विचारों को रखना देश की संप्रभुता को “कमजोर” करेगा।

एंटनी ने क्या कहा?

“बीजेपी के साथ बड़े मतभेदों के बावजूद, मुझे लगता है कि भारत में जो लोग बीबीसी के विचारों को रखते हैं, एक यूके-राज्य प्रायोजित चैनल जिसका पूर्वाग्रहों का एक लंबा इतिहास है, और जैक स्ट्रॉ, भारतीय संस्थानों पर इराक युद्ध के पीछे मस्तिष्क, एक खतरनाक सेटिंग कर रहा है। पूर्वता, हमारी संप्रभुता को कमजोर कर देगी, ”अनिल, जो केरल के पूर्व मुख्यमंत्री एके एंटनी के बेटे हैं, ने ट्वीट किया।

Share This Article