एक्टर श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक

By AV NEWS

बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया है. श्रेयस 47 साल के हैं. एक्टर अक्षय कुमार के साथ वेलकम टू जंगल फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

शूटिंग खत्म करने के तुरंत बाद वो बेहोश होकर गिर पड़े. श्रेयस को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी कराई गई. अस्पताल ने अपडेट किया है कि फिलहाल उनकी सेहत में सुधार है.बीते दिन ही अक्षय कुमार ने एक वीडियो पोस्ट की थी, जहां श्रेयस उनके साथ दोपहर में वेलकम टू जंगल फिल्म की शूटिंग करते दिख रहे थे.

स्टंट परफॉर्म करते हुए अक्षय के पीछे श्रेयस सीढ़ियों पर खड़े थे. वीडियो में एक्टर्स की मस्ती भी साफ झलक रही थी. लेकिन किसी को अंदाजा ना था कि ऐसा कुछ भी हो जाएगा. बताया जा रहा है कि श्रेयस शूटिंग खत्म करने के बाद बेहोश होकर गिर पड़े. एक्टर को अंधेरी वेस्ट के Bellevue अस्पताल ले जाया गया तो पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया है. 

पत्नी दिप्ती ने एक पोस्ट शेयर कर श्रेयस का हेल्थ अपडेट दिया है। उन्होंने लिखा है- मेरे पति के स्वास्थ्य के प्रति इतनी चिंता व्यक्त करने के लिए मैं आप सबका तहेदिल से शुक्रिया अदा करती हूं। मैं सभी को बताना चाहती हूं कि अब उनकी हालत स्थिर है और कुछ दिनों में उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा।

इस दौरान मेडिकल टीम ने भी उनकी बहुत देखभाल की, जिसके लिए उनकी भी आभारी हूं। सभी से रिक्वेस्ट है कि इस समय आप हमारी प्राइवेसी का भी सम्मान करें, क्योंकि उनकी रिकवरी जारी है। इस बुरे समय में आपका साथ ही हम दोनों की ताकत है।

Share This Article