Wednesday, February 1, 2023
Homeउज्जैन समाचारऑटो यूनियन ने महापौर मुकेश टटवाल से की नया प्रीपेड बूथ लगाने...

ऑटो यूनियन ने महापौर मुकेश टटवाल से की नया प्रीपेड बूथ लगाने की मांग

उज्जैन : नानाखेड़ा बस स्टैंड ऑटो यूनियन द्वारा महापौर मुकेश टटवाल को ज्ञापन देकर नानाखेड़ा बस स्टैंड पर नया प्रीपेड बूथ लगाने की मांग की गई ऑटो रिक्शा यूनियन के अध्यक्ष मनोज अखंड ने जानकारी देते हुए बताया कि हम लोग लगभग 15 वर्षों से नानाखेड़ा बस स्टैंड से अपनी ऑटो संचालित करते हैं जिसके लिए नगर निगम द्वारा ऑटो स्टैंड भी स्थापित किया गया .

लेकिन कुछ दिनों से हमें हमारे ऑटो स्टैंड पर नहीं जाने दिया जा रहा है क्योंकि सिटी बस चालकों द्वारा नानाखेड़ा थाने पर एक शिकायती पत्र दिया गया है जिसमें मांग की गई है कि ऑटो रिक्शा चालकों को नानाखेड़ा बस स्टैंड के अंदर नहीं आने दिया जाए.

जिसकी वजह से सभी ऑटो रिक्शा चालक काफी परेशान हो रहे हैं और यहां से वहां चक्कर काट रहे हैं आज भी हम लोग सुबह से ही कभी नानाखेड़ा थाने तो कभी यातायत थाने के चक्कर लगा रहे हैं जब हमें वहां से संतुष्टि जनक जवाब नहीं मिला तो हम महापौर जिसे मिलने आए हैं.

पहले हम महापौर जी के बंगले गए थे वह से पता चला कि महापौर जी नगर निगम में है इसलिए हम नगर निगम में उनसे मिले हैं और उन्होंने हमारी समस्या का समाधान करने के लिए आश्वासन दिया है वही महापौर मुकेश टटवाल ने मीडिया से चर्चा कर बताया कि नानाखेड़ा बस स्टैंड से ऑटो संचालक करने वाले भाई लोग आए थे.

जिन्होंने मुझे अपनी समस्याएं बताई है जिनका तुरंत निराकरण किया जा रहा है और शीघ्र ही नानाखेड़ा बस स्टैंड पर नया प्रीपेड बूथ बनाया जाएगा

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर