Wednesday, August 10, 2022
Homeमध्यप्रदेशकुएं से मिली 4 लाशें ,इलाके में फैली सनसनी

कुएं से मिली 4 लाशें ,इलाके में फैली सनसनी

इलाके में फैली सनसनी

हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझा रही पुलिस

मध्य प्रदेश में एक कुएं से 4 लाशें मिलने के बाद सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मामला टीकमगढ़ जिले के जतारा मुहारा गांव की है। बताया जा रहा है कि जब यहां लोगों ने कुएं में चार लाशें देखी तो उनके होश फाख्ता हो गये, जिसके बाद पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई। 

जानकारी के मुताबिक, यह शव मां और उसकी 3 बेटियों के हैं। मृतकों की पहचान महिला राम देवी कुशवाहा, उनकी 5 वर्षीय बेटी, दूसरी 3 वर्षीय बेटी और तीसरी 8 माह की बेटी के रूप में की गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी गांव के एक घर में रमा देवी अपनी 3 बेटियों और पति के साथ रहती थी। बुधवार की सुबह जब रमा देवी के पति नींद से जगे तब उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी और बेटियां घर में नहीं थीं। 

38

कुछ देर तक छानबीन करने के बाद घर से करीब 800 मीटर दूर स्स्थित एक कुएं में इन सभी की लाश नजर आई। जिसके बाद तो गांव में कोहराम मच गया। तुरंत पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर अपनी पड़ताल की है। 

घटना को लेकर जांच अधिकारियों ने कहा है कि शुरुआती तौर पर यह मामला पारिवारिक कलह और आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि, घटना की जांच अलग-अलग एंगल से की जा रही है। पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामला हत्या का है या फिर आत्महत्या? पुलिस अभी इसकी पड़ताल कर रही है।  

 
 

 

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर