Wednesday, February 1, 2023
Homeदेशकेंद्रीय मंत्री के भतीजे ने घर में लगाई फांसी

केंद्रीय मंत्री के भतीजे ने घर में लगाई फांसी

केंद्रीय मंत्री के भतीजे ने घर में लगाई फांसी

केंद्रीय शहरी विकास राज्य मंत्री और लखनऊ की मोहनलालगंज सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद कौशल किशोर के भतीजे नंदकिशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

नंदकिशोर ने घर में फांसी लगा ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। मामला लखनऊ के दुबग्गा क्षेत्र के बिगरिया का है.

इससे पहले केंद्रीय मंत्री मार्च 2021 में तब चर्चा में आए थे जब उनकी बहू अंकिता ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। अंकिता ने उनके घर के बाहर पहुंचकर अपने हाथ की नस काट ली। उसने आत्महत्या के प्रयास से पहले वीडियो जारी किया और अपने पति आयुष से कहा, ‘मैं किसी से नहीं लड़ सकती क्योंकि तुम्हारे पिता सांसद हैं और मां विधायक हैं, मेरी बात कोई नहीं सुनेगा, मैंने आज तक तुम्हें किसी को छूने नहीं दिया,’ तो मैं तुमसे कैसे लड़ सकता हूँ? मैं तुम्हें मार सकता हूं, तुम इतना झूठ बोल रहे हो, तुमने और तुम्हारे परिवार वालों ने मुझे जीने के लिए नहीं छोड़ा।

आगे अंकिता ने कहा था, ‘मकान का किराया नहीं दिया, गैस सिलेंडर नहीं भरवाया, एक बार भी नहीं सोचा कि मैं क्या खाऊंगी, तुम मेरे पास नहीं आओगे तो मुझे रहना भी नहीं है, मैं जा रहा हूँ, मैं जा रहा हूँ। और तुम मुझे याद करोगे और सोचोगे कि तुम्हें मुझसे ज्यादा प्यार करने वाला कोई नहीं मिलेगा। आप और आपके परिवार के सदस्य मेरी मृत्यु का कारण हैं, मैं जा रहा हूं।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर