खेत की जुताई के दौरान रोटावेटर की चपेट में आया किसान, मौत

By AV NEWS

मुंहबोली बहन की जमीन पर मदद के लिए गया था

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:घट्टिया थाना क्षेत्र के ग्राम में खेत की जुताई के दौरान किसान रोटावेटर की चपेट में आ गया। मशीन के रोटर में दबने से घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जिला अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने मृत घोषित किया। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

आगर रोड स्थित ग्राम झिरतरखेड़ी का रहने वाला राहुल पिता परमानंद भारती किसान है। रविवार को वह अपनी मुंहबोली बहन के घर खेतों में जुताई करने के लिए गया था। यहां दोपहर 2 बजे वह भानेज सचिन को साथ लेकर खेतों में रोटावेटर से जुताई और मिट्टी को बारिक करने का काम कर रहे थे।

इसी दौरान ट्रैक्टर पर बैठे हुए उसका बैलेंस बिगड़ गया। वह पीछेे की तरफ गिरकर रोटावेटर मशीन के रोटर की चपेट में आ गया। मशीन में दबकर उसका सिर और छाती का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सचिन ने अपने पिता लोकेंद्र को फोन घटना बताई।

इस पर परिवार के सभी लोग खेतों में पहुंचें। राहुल को अचेत अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा बनाकर मर्ग कायम किया और पोस्टमॉर्टम कराया। मामले में जांच की जा रही है।

Share This Article