गणेशपुरा में दो युवकों को पीटा, चाकू मारे

By AV NEWS

गणेशपुरा में दो युवकों को पीटा, चाकू मारे

उज्जैन। माधवनगर थाना क्षेत्र में रात 12 बजे शराब के नशे में चार बदमाशों ने दो युवकों पर हमला कर एक को चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल अवस्था में युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती किया है। घायल हरीश पिता अशोक शर्मा निवासी गोपालपुरा ने बताया कि वह रात को दोस्त सोनल के घर आया था। वह गली में घर से कुछ ही दूरी पर खड़े थे। इसी दौरान मोनू, विपिन, साहिल, प्रशंात और सुभाष आए और शराब के लिए रुपए मांगने लगे। मना करने पर उन्होंने मारपीट शुरू कर दी।

हरीश ने आरोप लगाया कि बदमाशों ने सोनल के गले से चेन और रुपए छीन लिए। सोनल पिता बाबू राव गडपायले के पेट पर चाकू से वार किया गया है। हरीश को भी लाठियों से पीटा गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।स्कूल बस चालक ने बाइक सवार को पीटाउज्जैन। देवासगेट थाना क्षेत्र स्थित मालीपुरा में स्कूल बस के चालक ने बाइक सवार से मारपीट का। देवासगेट पुलिस ने बताया तुषार पिता बंटू मुक्सा उम्र 21 वर्ष निवासी भगतसिंह मार्ग जयसिंहपुरा किसी काम से देवासगेट आया था।

लौटते वक्त मालीपुरा में ग्रीन इंटरनेशन स्कूल की बस के चालक ने अचानक बस रोकी जिससे बाइक सवार गिर गया। बाइक सवार ने अचानक बस रोकने को लेकर चालक के सामने आपत्ति जताई तो उसने बाइक सवार तुषार से मारपीट कर दी। पुलिस ने स्कूल बस के चालक पर मारपीट का केस दर्ज कर स्कूल प्रबंधन को बस चालक के नाम नोटिस भेजा है।

Share This Article