घटना को पुलिस मान रही है संदिग्ध, क्षेत्र के लोग बोले- हमें तो पता ही नहीं चला…

By AV NEWS

गर्भवती महिला को धक्का देकर चोरी की वारदात

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:शुक्रवार सुबह खत्रीवाड़ा में किराये के मकान में रहने वाली गर्भवती महिला को धक्का देकर उसके घर से सोने चांदी के आभूषण व नगदी चोरी की शिकायत महाकाल थाने पहुंची। पुलिस ने यहां पहुंचकर जांच की लेकिन मामला संदिग्ध नजर आया। मोहल्ले के लोगों का भी कहना है कि इस प्रकार की घटना आज तक नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ममता पति पंकज शर्मा 26 वर्ष निवासी खत्रीवाड़ा गर्भवती है। उसके पति पंकज ने बताया कि वह पूजन करवाने महाकाल गया था। मां भी मंदिर गई थीं। ममता घर में अकेली थी। सुबह 11 बजे के करीब अज्ञात महिलाएं घर में घुसी। एक महिला ने ममता के मुंह पर स्टाल डाल दिया व दूसरी महिला ने अलमारी में रखे एक तौला वजनी सोने की झु मकी, चांदी की पायजेब, बिछिया आदि सहित 20 हजार रुपये नगद चोरी कर लिये और भाग गईं। ममता ने इसकी सूचना पति को फोन पर दी। वह घर आया और ममता को पेट में दर्द होने पर अस्पताल लेकर गया।

शाम को वह महाकाल थाने पहुंचा और चोरी की सूचना दी जिसके बाद एसआई वीरेन्द्र बंदेवार अपनी टीम के साथ यहां पहुंचे। एसआई बंदेवार ने बताया कि क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज घटना समय से दो घंटे पहले और दो घंटे बाद तक के देखे हैं लेकिन पुष्टि नहीं हुई है।

मामले में आवेदन लेकर जांच कर रहे हैं। ममता के घर के ठीक सामने दो दुकानें हैं जो सुबह 9 से 10 बजे के बीच खुल जाती है। उक्त दुकान के संचालकों ने बताया कि ऐसी घटना की जानकारी नहीं है। आसपास के लोगों ने बताया कि इस प्रकार की वारदात आज तक मोहल्ले में नहीं हुई। पंकज शर्मा मूल रूप से शाजापुर का रहने वाला है और महाकाल मंदिर में पूजन पाठ करवाता है।

Share This Article