पत्नी के जाने से दुखी युवक ने की आत्महत्या

By AV NEWS

पत्नी के जाने से दुखी युवक ने की आत्महत्या

पत्नी ने प्रेमी को भी साथ रखने की शर्त रखी थी…

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:पत्नी के घर छोड़कर जाने से दुखी एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि पत्नी अपने प्रेमी को साथ में रखना चाहती थी। इसके लिए पति तैयार नहीं था। देवासरोड स्थित इंडस्ट्रीरियल एरिया में रहने वाले श्रमिक की पत्नी आगरा के रहने वाले अरूण के प्रेम में पति को छोड़कर चली गई थी। इधर युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने रात डेढ बजे शव बरामद कर परिजनों को सूचना दी। पुलिस के अनुसार हरिनारायण पिता मोहनलाल कुशवाह निवासी सागर पिछले 8 साल से इंडस्ट्रीयल एरिया में काम कर रहा है। उसके साथ पत्नी काजल भी रहती थी। मृतक के साथ काम करने वाले विक्रम के अनुसार पिछले महीने हरिनारायण की पत्नी आगरा के रहने वाले अरुण के साथ चली गई थी, लेकिन कुछ दिनों बाद वापस आई और पति के सामने शर्त रखी कि प्रेमी अरुण को भी साथ रखना पड़ेगा। इसे लेकर विवाद हुआ था। तीनों थाने पहुंचे थे। इसके बाद वह दोनों बच्चों को छोड़कर प्रेमी अरुण के साथ चली गई। इससे हरिनारायण अवसाद में था।

दोनों मोबाइल फोड़ दिए और लगा ली फांसी

इंडस्ट्रीय एरिया के जिस कमरे में हरिनारायण ने फांसी लगाई। वहां दो टूटे हुए मोबाइल पुलिस ने बरामद किए हैं। बताया जाता है कि एक मोबाइल उसकी पत्नी काजल का है जो विवाद के बाद छोड़कर चली गई। काजल घर छोड़कर गई तो हरिनारायण की बहन और जीजा उसके पास यहां रहने आ गए थे।

घटना के वक्त रात करीब 10:30 बजे बहन खाना बना रही थी। इसी दौरान हरिशंकर ने अपने कमरे में जाकर दरवाजा बंद किया और मोबाइल तोड़ दिए इसके बाद पंखें पर फंदा बनाकर फांसी लगा ली।

कुछ देर बाद उसके जीजा किशोरीलाल काम से लौटकर आए तो उन्होंने उसे फंदे पर झूलते देखा। चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले श्रमिक और साथी आए और दरवाजा तोड़कर उसे फंदे से उतारा। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। उसे जिला अस्पताल भेजा जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

Share This Article