फायरिंग केस में सलमान खान ने दर्ज कराया बयान

By AV NEWS

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान ने मामले में अपने बयान मुंबई पुलिस के सामने दर्ज करवाए हैं. 14 अप्रैल को सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाद बाइक सवार लड़कों ने गण फायरिंग की थी.

इसके बाद वो दोनों फरार हो गए थे. बंदूक की एक गोली सलमान के अपार्टमेंट के अंदर तक जा पहुंची थी. मुंबई पुलिस लगातार इस मामले की जांच में लगी हुई है. इस मामले में दोनों बाइक सवारों को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच से गिरफ्तार कर लिया था. उन्हें हथियार मुहैया कराने वाले शख्स को भी पुलिस ने पकड़ा था. इस फायरिंग का कनेक्शन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से बताया गया था. अब सलमान खान ने फायरिंग के दिन क्या-क्या हुआ. वो उस दिन और उस वक्त क्या कर रहे थे, सबकुछ अपने बयान में बताया है.

4 जून को दोपहर करीब 12 बजे के करीब क्राइम ब्रांच के चार अधिकारी सलमान खान का बयान दर्ज करने उनके घर पहुंचे थे. सलमान खान का बयान दर्ज करने में करीब तीन से चार घंटे का वक्त उन्हें लगा.

वहीं अरबाज खान का बयान दर्ज करने में दो घंटे लगे. क्राइम ब्रांच की टीम शाम 5.30 बजे के बाद सलमान के घर से बयान दर्ज कर निकली थी.अरबाज खान का बयान 4 पन्ने में दर्ज किया गया, जबकि सलमान खान का बयान 9 पन्नों में दर्ज किया गया. जानकारी के अनुसार, सलमान ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि घटना वाली रात उनके घर पर पार्टी थी, जिसके कारण उन्हें देर से नींद आई और सुबह गोलियों की आवाज सुनकर उनकी नींद खुली.सलमान खान फायरिंग मामले में अब तक मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच कुल 29 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.

घटना के समय सलमान खान के पिता सलीम खान घर पर मौजूद थे. हालांकि उनकी उम्र ज्यादा होने के कारण उनका बयान दर्ज नहीं किया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जरूरत पड़ने पर सलीम खान का बयान दर्ज किया जाएगा. पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि मुख्य आरोपी लॉरेंस बिश्नोई को साबरमती जेल से हिरासत में लेने की प्रक्रिया जल्द ही शुरू होगी.

Share This Article