Monday, January 30, 2023
Homeमनोरंजनफेमस एक्ट्रेस वीणा कपूर की बेरहमी से हत्या

फेमस एक्ट्रेस वीणा कपूर की बेरहमी से हत्या

सिनेमा जगत से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। एक एक्ट्रेस को उनके बेटे ने ही जान से मार डाला है। जिसके बाद उसने मां की बॉडी को भी ठिकाने लगाया था। लेकिन अब बेटा गिरफ्तार हो गया है। जी हां! मशहूर एक्ट्रेस वीणा कपूर का उनके ही बेटे ने कत्ल कर दिया है। एक्ट्रेस के बेटे ने प्रॉपर्टी की लालच में जुर्म को अंजाम दिया है। जमीन विवाद को लेकर बेटे ने 74 साल की मां का कत्ल कर दिया। 43 वर्षीय आरोपी बेटे ने मां की हत्या करने के बाद बॉडी को नदी में ठिकाने लगाया ताकि वह पुलिस की गिरफ्त से बच जाए। इस खबर पर पूरी इंडस्ट्री के लोग सदमे में हैं।

लंबे समय से चल रही थी प्रॉपर्टी की लड़ाई

मीडिया रिपोर्ट्स के के अनुसार, पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपी बेटे की पहचान सचिन कपूर के रूप में की जा चुकी है। पुलिस ने यह भी बताया कि सचिन और उनकी मां Veena Kapoor के बीच कोर्ट में मुकदमा जारी था। यह विवाद संपत्ति को लेकर था। इस मामाले में पुलिस ने घर के नौकर लालू कुमार मंडल को भी गिरफ्तार किया है।

बड़े बेटे ने की शिकायत दर्ज 

बता दें कि पुलिस द्वारा सामने आई जानकारी के अनुसार वीणा के दो बेटे हैं। हत्या करने वाला सचिन कई दिनों से बेरोजगार था और अपनी मां के साथ जुहू के कल्पतरु सोसाइटी में चार बेडरूम फ्लैट में रहता था। इसके अलावा एक्ट्रेस का एक बड़ा बेटा भी है जो यूएसए में सॉफ्टवेयर इंयीनियर है। इसी बेटे ने मां की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। क्योंकि वह कई दिन से उसके कॉल रिसीव नहीं कर रही थी, घर के वॉचमैन से पूछने पर पता लगा वह घर में भी नहीं हैं। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो कॉल डाटा से पता सारी पोल खुली।

मारपीट हुई, फिर मार डाला, शव को नदी में बहाया

पुलिस ने सचिन को गिरफ्तार कर लिया है। सचिन ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। जिसके बाद केस पर काम करने वाली पुलिस का अनुमान है कि सचिन ने शुरू में अपार्टमेंट में अपनी मां के साथ मारपीट की और गुस्से में बेसबॉल के बल्ले से उनके सिर पर वार किया। इसके बाद शव को एक प्लास्टिक बैग में डाला और फिर गत्ते के डिब्बे में डाल दिया। पुलिस ने कहा कि उसने इस क्राइम में घर के नौकर मंडल की मदद मांगी और शव को नदी में बहा दिया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर