फ्री में मोमोस मांगे नहीं देने पर दुकानदार को पीटा

By AV NEWS

उज्जैन। माधवनगर थाना क्षेत्र स्थित तरण ताल पर भी गुंडागर्दी शुरू हो गई है। यहां एक दुकानदार से रंगदारी करते हुए बदमाशों ने फ्री में मोमोस मांगे, मना करने पर मारपीट कर दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया उन्हेल के महूमात्रा ग्राम का रहने वाला भेरूलाल पिता सेवाराम डाबी तरणताल पर मोमोस का स्टॉल संचालित करता है। सोमवार रात उसके स्टॉल पर दो-तीन युवक आए और मोमोस खाए। पैसे मांगने पर रंगदारी करने लगे।बोले कि वह जानता नहीं। यहां दुकान लगाना है तो फ्री में मोमोस देना पड़ेंगे। दुकानदार ने फ्री में देने से मना किया तो बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी। घटना के बाद दुकानदार माधवनगर थाने पहुंचा। शिकायत दर्ज कराई।पुलिस ने बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

देवासगेट पर मारूति कार में आग लगी

उज्जैन। देवासगेट चौराहे पर मारूति सुजूकी कार में आग लगने की घटना हो गई। यह कार किसी एसके जैन की बताई जा रही है। कार में आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। घटना के बाद चालक कार को छोड़कर भाग गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। काफी देर तक कार चालक वापस नहीं आया। देवासगेट पुलिस के पास केवल इतनी जानकारी है कि कार एसके जैन नामक किसी व्यक्ति की है। कार में आग कैसे लगी यह जांच के बाद पता चलेगा

Share This Article