Saturday, January 28, 2023
Homeउज्जैन समाचारबदमाशों ने युवक को घेरकर चाकू मारे

बदमाशों ने युवक को घेरकर चाकू मारे

उज्जैन। जयसिंहपुरा में रहने वाले युवक को चार बदमाशों ने पटरी पार घेरकर चाकू मारे। घायल को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी।

मिथुन पिता दरियावसिंह निवासी जयसिंहपुरा सुबह फ्रीगंज स्थित सब्जी मण्डी की दुकान पर जाने के लिये घर से निकला था।

उसे जयसिंहपुरा पटरी पार करते समय गोविंद, विजय, भूरा और इंदर चौधरी ने रोका व चाकू से हमला कर दिया। घायल मिथुन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसने बताया कि भाई राहुल माली का विवाद उक्त युवकों से था जिसका बदला लेने सुबह उन्होंने हमला किया।

70 वर्षीय वृद्धा ने सल्फास खाकर दी जान

उज्जैन। मोहन नगर में रहने वाली 70 वर्षीय वृद्धा ने बीती रात सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। चिमनगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया।

शोभा पति अशोक कुमार सक्सेना 70 वर्ष निवासी मोहन नगर को बेटे रिंकू सक्सेना ने देर रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां रात करीब 3.15 बजे उनकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

रिंकू ने पुलिस को बताया कि मां ने सल्फास खाई थी। उपचार के लिये अस्पताल ले गये। शोभा सक्सेना लंबे समय से बीमारी से पीडि़त थी संभवत: इसी केचलते उन्होंने आत्महत्या की।

जलगांव से उज्जैन आये युवक की मौत

परिजनों ने कहा. रास्ते में तबियत बिगड़ी तो दवा दिलाई थी

उज्जैन। जलगांव से परिवार के साथ घूमने निकले युवक की रास्ते में तबियत बिगड़ी। उज्जैन पहुंचने पर तबियत अधिक खराब हुई तो परिजनों ने प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया।

अथर्व पिता मधुकर कावड़े 20 वर्ष निवासी जलगांव महाराष्ट्र रविवार को पिता सहित मां अंजली, छोटे भाई केयूर व 4 रिश्तेदारों के साथ उज्जैन पहुंचा था। मधुकर कावड़े ने बताया कि सभी लोक कार से मांडव, मंडलेश्वर घूमते हुए उज्जैन आये थे। रास्ते में अथर्व को बुखार आया तो दवा दिलाई थी।

सोमवार को महाकाल लोक में दर्शन करने गये लेकिन अथर्व तबियत ठीक नहीं होने के कारण कार में ही रहा। वापस लौटे तो उसकी हालत बिगड़ रही थी इस कारण प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां अथर्व की मृत्यु हो गई। परिजनों ने बताया कि अथर्व बीकॉम द्वितीय वर्ष का छात्र था और उसके पिता कर सलाहकार हैं।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर