भरे मंच से मंत्री बोले… जिनको भूगोल नहीं मालूम, वो चुनाव लड़ रहे हैं

By AV NEWS

टॉवर पर हुई आमसभा की गूंज भोपाल-दिल्ली तक पहुंची

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव ने पार्टी की एक सभा में दहाड़ लगाते अंदाज में अपने विरोधी उम्मीदवार का नाम लिए बगैर कहा जिनको भूगोल नहीं मालूम, वो चुनाव लड़ रहे हैं। एक पप्पू दिल्ली में और एक उज्जैन में पैदा हो गए हैं। उज्जैन में होने वाले विकास के काम में अड़ंगा लगाओगे… तुम्हारे बाप ने दूध पिलाया है… तुम्हारी औकात क्या है। जहां से आए हो वहीं गाढ़ देंगे, कोई तुमको छोडऩे वाला नहीं है।

मंगलवार शाम को टॉवर चौक पर हुई इस सभा की गूंज भोपाल और दिल्ली तक पहुंची है। सभा का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। मंत्री डॉ. यादव उज्जैन दक्षिण से चुनाव लड़ रहे हैं।

उन्होंने मेडिकल कॉलेज का जिक्र करते हुए कांग्रेस उम्मीदवार पर हमला बोलते हुए कहा मेडकिल कॉलेज को इंजीनियरिंग कॉलेज की जमीन की जगह देवासगेट क्षेत्र में बनाने की बात कही जा रही है जबकि अभी तो उन्हें यही मालूम नहीं है कि उज्जैन दक्षिण कहां है और उज्जैन उत्तर कहां। कॉलेज को देवासगेट पर खोलेंगे और ये ही नहीं पता है कि देवासगेट उत्तर में है कि दक्षिण में।

जिनको भूगोल नहीं मालूम वो चुनाव लड़ रहे हैं। जरा देखो तो सही क्या कह रहे वो और उनके चमचे, एक ही लाइन में आकर खड़े हो गए। उल्लेखनीय है कि सीएम शिवराजसिंह चौहान मेडिकल कॉलेज को इंजीनियरिंग कॉलेज की जमीन पर बनाने की हरिझंडी दे चुके हैं। इससे इंजीनियरिंग कॉलेज से जुड़े लोग सहमत नहीं हैं। इसके विरोध में हाईकोर्ट में केस दायर किया गया है। मेडिकल कॉलेज का मुद्दा उज्जैन दक्षिण के चुनाव में जोर पकड़ रहा।

सभा को संबोधित करते हुए यह भी बोले मंत्री

1. सुन लो कांग्रेसियों और उनके चमचों तुम्हारे पते नहीं लगेंगे। जहां से आए हो वहां जाओगे।

2. तुमको चार चार बार उज्जैन की जनता ने धूल चटाई है। अभी भी तुम्हारी औकात ठिकाने नहीं आई है।

3. तुम्हारे लग्गू भग्गू आगे पीछे घूम रहे हैं, ये मुंह और मसूर की दाल। तुमने उल्टे सुलटे काम के अलावा कोई रास्ता नहीं देखा। गुंडागर्दी के अलावा कुछ जानते नहीं हो।

4. आज भोले बनकर, बगुलाभगत बनकर आए हो। जनता तुमको छोडऩे वाली नहीं है। तुम्हें ठिकाने लगाएगी जहां से आए हो वहीं भेजेगी।

5. उज्जैन में होने वाले विकास के काम में अड़ंगा लगाओगे, तुम्हारे बाप ने दूध पिलाया है। तुम्हारी औकात क्या है।

6. बाबा महाकाल के मंदिर का माइक बंद कराओगे। बाबा महाकाल तुमको छोडऩे वाला नहीं है।

7. जहां से आए हो वहीं गाड़ देंगे, कोई तुमको छोडऩे वाला नहीं है।

8. कौनसी दुनिया में रहते हो। कौनसी गुंडागर्दी की दुकान खोलोगे।

9. भाजपा के शेर सवा सेर हैं ये किसी से किसी से डरने वाले नहीं हैं।

10. हर आदमी को मुंहतोड़ जवाब देने में भाजपा सक्षम है।

किशनपुरा में आमने सामने हुए उम्मीदवार

सभा के बाद मंत्री डॉ. यादव ने समर्थकों के साथ क्षेत्र में रैली निकालकर जनसंपर्क किया। इस दौरान किशनपुरा में कांग्रेस उम्मीदवार चेतन यादव और उनके समर्थक भी आ गए। दोनों उम्मीदवारों के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की।

सीएम ने कहा ये तो कालू है… विधायक ने बजाई खड़े होकर ताली

सीएम शिवराजसिंह चौहान ने मंगलवार को मालीपुरा क्षेत्र में चुनावी सभा ली। इस दौरान उज्जैन उत्तर से भाजपा उम्मीदवार अनिल जैन कालूहेड़ा के नाम को लेकर कहा आलूहेड़ा हो या कालूहेड़ा, है तो कालू ही। फिर उन्होंने बड़े प्यार से जैन को गले भी लगाया। सीएम की इस टिप्पणी पर सभा के सामने मौजूद विधायक पारस जैन ने खड़े होकर ताली भी बजाई। विधायक जैन ने भी इस बात का संकेत दिया कि वे कालूहेड़ा को उम्मीदवार बनाए जाने से कितने खुश हैं।

Share This Article