भाजपा नेत्री की जबलपुर में हत्या

By AV NEWS

मध्‍य प्रदेश के जबलपुर से 2 अगस्‍त को नागपुर की बीजेपी नेत्री लापता हो गई थी। शुक्रवार को हिरण नदी में उसकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। सना खान 2 अगस्‍त को नागपुर से अपने पति के पास जबलपुर आई थी, जिसके बाद वह लापता हो गई। परिजनों ने सना की लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। सना का पति अमित साहू भी तभी से लापता था

पुलिस ने शुक्रवार को हिरण नदी से सना का शव बरामद किया है। सना के परिजनों ने अमित साहू पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद पुलिस ने अमित की तलाश कर उससे सख्‍ती से पूछताछ की। अमित ने सना की हत्‍या करना कबूल किया। अमित साहू और नागपुर की रहने वाली सना ने छह महीने पहले कोर्ट मैरिज की थी।

बता दें कि नागपुर बीजेपी अल्प मोर्चा की महामंत्री सना खान ने 6 माह पहले जबलपुर के अमित साहू से कोर्ट मरीज की थी। 2 अगस्त को नागपुर से जबलपुर अपने पति के घर जाने का कह कर निकली थी। सना ने जबलपुर पहुंचते ही अपने परिजनों को फोन पर बताया था की अमित साहू उसके साथ मारपीट कर रहा है।

एक हफ्ते से सना और अमित की तलाश कर रही थी पुलिस

बीजेपी नेत्री सना खान के परिजनों ने नागपुर के मनकापुर पुलिस थाने में सना के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। नागपुर पुलिस एक हफ्ते से जबलपुर में सना खान और उसके पति अमित साहू की तलाश में जुटी थी। जबलपुर पुलिस ने शुक्रवार को अमित को बिलहरी के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी अमित ने बताया की घर पर उसने सना की डंडे से पीट-पीटकर हत्‍या कर दी थी, उसके बाद कार में लाश रखकर हिरण नदी में फेंका था।

Share This Article