भीषण सड़क हादसा : डंपर और कार में भिडंत, चार की मौत

By AV NEWS

अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे परिवार की कार को डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों में ड्राइवर, एक बच्ची और दो महिलाएं शामिल हैं। एक्सीडेंट इतना भीषण था कि 5 साल की बच्ची का सिर कटकर सड़क पर फिका गया। कार के अंदर फंसे लोगों को गेट तोड़कर बाहर निकाला गया। ।

हादसा रायसेन से 30 किमी दूर सागर मार्ग पर देवनागर और आमखेड़ा के बीच सुबह करीब 5 बजे हुआ। 45 साल के सुरजीत ओड निवासी किशनपुर परिवार के 7 लाेगाें के साथ अंतिम संस्कार में शामिल हाेने सलकनपुर कार से जा रहे थे। घर से करीब 500 मीटर दूर हाईवे पर निकले ही थे कि सागर की ओर से आ रहे डंपर ने उनकी कार को चपेट में ले लिया। कार पलट गई।

कार में सभी लोग बुरी तरह दब गए। लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी और खुद ही घायलों को बाहर निकालने लगे।जब कार को सीधा किया गया तो वहां का मंजर देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। कार सवार बच्ची का चेहरा कटकर दूर जा गिरा था। उसका धड़ लहूलुहान कार में फंसा हुआ था। पुलिस की मदद से सभी लोगों को गेट तोड़कर बाहर निकाला गया।

पिता के अंतिम संस्कार में जा रही मां और बेटी की भी मौत

38 साल की अनीता का मायका सलकनपुर के पास नीलकचार में है। उसके पिता की मौत होने पर वह बुधवार अलसुबह पति और 5 साल की बेटी नित्या समेत परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नीलकचार के लिए निकली थी। हाईवे पर डंपर और कार की भिड़ंत में मां और बेटी दोनों की मौत हो गई।

वहीं, पति सुरजीत, सास रामबाई, देवर प्रमोद और बुआ सास गुड्डी बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल से भोपाल रेफर कर दिया गया। वहीं, ड्राइवर मनोहर के साथ अनीता और बुआ साधना की मौत हो गई। जानकारी लगते ही गांव में मातम छा गया। पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचा। जहां घर से एक साथ मां बेटी की अर्थी उठी।

हादसे में घायल चार लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के नाम ड्राइवर मनोहर (40), अनिता ओड (38), साधना (55) और नित्या (4) बताए जा रहे हैं। कमलेश बाई, रामबाई, प्रमोद और सुरजीत घायल हैं। सभी रायसेन के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं।

 

Share This Article