मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा ,5 लोगों की मौत

By AV NEWS

बोलेरो और ट्रक के बीच हुई टक्कर,3 लोग गंभीर घायल

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. बोलेरो और डंपर की टक्कर में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें ग्वालियर के जयरोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना देर रात की है।

सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, जहां मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक यह भीषण सड़क हादसा नूराबाद थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर बीती रात देखने को मिला है. बताया जा रहा है कि कुछ लोग बोलेरो कार से ग्वालियर से लौट रहे थे। पीछे से आ रहे अनियंत्रित डंपर ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो कार के परखच्चे उड़ गए और इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल 6 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन तीन लोगों की इलाज से पहले मौत हो गई।

इस घटना में कुल 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज ग्वालियर के जयरोग्य अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि ये सभी मृतक व घायल नूराबाद थाना क्षेत्र के गांव बिट्टोली के रहने वाले हैं और बीती रात ग्वालियर से अपने घरों को लौट रहे थे. फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नूराबाद भेज दिया है और जांच जारी है.

Share This Article