Monday, November 28, 2022
Homeदेशयुवक ने की अपने परिवार के 4 लोगो की हत्या

युवक ने की अपने परिवार के 4 लोगो की हत्या

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के पालम इलाके में एक 25 वर्षीय व्यक्ति, जो हाल ही में एक पुनर्वास केंद्र से लौटा था, को अपने परिवार के सभी सदस्यों की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान केशव (25) के रूप में हुई है, जिसने कथित तौर पर अपने माता-पिता, बहन और दादी की हत्या कर दी थी।

परिवार के चारों सदस्य दिल्ली में अपने घर में खून से लथपथ मिले थे। मृतकों की पहचान दिनेश कुमार (42), उनकी पत्नी दर्शन सैनी (40), मां दीवानों देवी (75) और बेटी उर्वशी (22) के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, वह व्यक्ति बेरोजगार था और उसके परिवार के सदस्यों ने कहा कि वह नशे का आदी था और हाल ही में एक पुनर्वास केंद्र से लौटा था। जहां दो शव बाथरूम में खून से लथपथ मिले, वहीं परिवार के दो अन्य सदस्य अपने बेडरूम में मृत पाए गए।

22 नवंबर की रात करीब साढ़े 10 बजे पीएस पालम में एक कॉल आई और जब पुलिस मौके पर पहुंची तो एक घर में एक ही परिवार के चार सदस्य मृत पाए गए. पुलिस ने एक बयान में कहा कि भागने की कोशिश कर रहे आरोपी को फोन करने वाले और उसके रिश्तेदारों ने पकड़ लिया।

दिल्ली पुलिस ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, “केशव की मां बहन, उनके पिता और उनकी दादी सहित एक परिवार के चार सदस्यों की पालम इलाके में एक घर में चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। आरोपी को पकड़ लिया गया है।”

आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की आगे की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अपराध का मकसद परिवार के सदस्यों के बीच झगड़ा होना प्रतीत होता है क्योंकि आरोपी के पास पक्की नौकरी नहीं थी।

जरूर पढ़ें
spot_img

मोस्ट पॉपुलर