युवक ने फांसी लगाई, जांच के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:नानाखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित काला पत्थर में रहने वाले युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को उसकी जेब से सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने काम नहीं मिलने से परेशान होने की बात लिखी है। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस ने बताया मृतक का नाम दुर्गेश पिता अजय बमनावत है। गुरुवार शाम 7 बजे उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। चार साल पहले साल 2019 में इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद मुंबई की रहने वाली रूबिना नामक लड़की से उसने प्रेम विवाह किया था।

पत्नी नर्स का काम करती है घटना के वक्त वह इंदौर के अस्पताल में ड्यूटी पर थी। मां इंदिराबाई ने घर में फांसी पर लटके हुए दुर्गेश को देखा। पड़ोसियों की मदद से शव को फंदे से उतारकर जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। नानाखेड़ा पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

बुआ के बेटे पर चाकुओं से हमला

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन

चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र स्थित प्रेमनगर में रहने वाले रिश्तेदारों के बीच विवाद में मारपीट और चाकूबाजी हो गई। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ चाकूबाजी और मारपीट का केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया विशाल पिता प्रीतम रायकवार के घर में गुरुवार शाम आग लग गई थी।

विशाल आदि को यह आशंका है कि उसके बुआ के बेटे अमित ने उनके घर में आग लगाई है। इसी बात को लेकर विशाल और उसका भाई शेखर पिता प्रीतम ने अमित के कारखाने में जाकर मारपीट की। विशाल ने चाकू से वार कर घायल कर दिया। पुलिस ने विशाल,शेखर और प्रीतम तीनों पिता-पुत्र के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

Share This Article