रात 12 बजे दो पेट्रोल पंप पर लूट

By AV NEWS

वाहनों पर सवार होकर आए थे बदमाश,

हथियारों की नोक पर एक पंप से 1.10 लाख और दूसरे से 50 हजार रु. लूटे

रात 12 बजे पलसोड़ा और चकरावदा में पेट्रोल पंप पर लूट, कर्मचारियों के साथ मारपीट की

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:बीती रात ग्रामीण क्षेत्र के पेट्रोलपंप पर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। हथियार की नोक पर रुपए लूटने के साथ ही पंप कर्मचारियों से मारपीट की है।

इंगोरिया थाना क्षेत्र में बीती रात करीब 12 बजे दो मोटर साइकिल पर सवार 6 लोग नायरा पेट्रोलपंप पलसोड़ा पहुंचे थे। यहां बदमाशों ने एक मोटर साइकिल में 500 रुपए का पेट्रोल भरवाया। पंपकर्मी गोविंद सिंह पंवार ने जब पेट्रोल के रुपए मांगे तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की।

पंपकर्मी पंवार के अनुसार 6 लोगों ने पहले उसे व उसके साथी को पीटा और हथियार दिखाकर पंप के ऑफिस में तोडफ़ोड़ करने के बाद लूट की। बदमाशों ने 15 से 20 मिनट उत्पात मचाने के बाद गल्ले में रखे 1 लाख रुपए निकाले और कर्मचारी से 10 हजार रुपए छीन लिए। धमकाते हुए मोटर साइकिल पर उन्हेल की ओर चले गए।

डीवीआर, सीसीटीवी तोड़ा

बदमाशों ने लूटपाट के साथ ही पंप पर लगे सीसीटीवी और डीवीआर बॉक्स को भी तोड़ दिया। वहीं जाते वक्त धमकाया भी। पंपकर्मी गोविंदसिंह पंवार ने घटना की सूचना पुलिस को और पंप संचालक बालूसिंह पंवार को भी दी। बता दें कि पिछले दिनों इस इलाके में चोरियों की बड़ी वारदात ीाी हो चुकी है।

हरकत में आई पुलिस

लूट की घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और आसपास के सभी थानों में सूचना देकर नाकेबंदी की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला। एएसपी ग्रामीण नीतेश भार्गव के अनुसार लूट की वारदातों में शामिल अपराधियों की खोजबीन की जा रही है। पुलिस के हाथ कुछ सुराग भी लगे हैं। विशेषज्ञों की मदद से पंप के डीवीआर के रिकॉर्ड को रिकवर करने का प्रयास चल रहा है। संभव है कि शाम तक इस मामले में खुलासा कर दिया जाएगा।

भैरवगढ़ थाना क्षेत्र स्थित ग्राम चकरावदा में नाकोड़ा पेट्रोल पंप पर रविवार-सोमवार की दरमियानी रात लूट की वारदात हो गई। स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने पंप कर्मियों को चाकू दिखाकर मारपीट करते हुए वारदात को अंजाम दिया। लुटेरे दो कर्मचारियों से कुल 50 हजार रुपए छीनकर ले गए और जान से मारने की धमकी भी दी।

सूचना मिलने पर भैरवगढ़ पुलिस रात में ही घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। भैरवगढ़ टीआई जगदीश गौड़ ने बताया चकरावदा के नाकोड़ा पेट्रोलपंप पर वारदात हुई है। रात 12:30 बजे स्कूटी पर सवार तीन बदमाश पंप पर पहुंचे। उन्होंने हथियार बताते हुए पंप के कर्मचारी सोहेल और सलमान से मारपीट की और उनके पास रखा कैश तकरीबन 50 हजार रुपए छीनकर ले गए।

उज्जैन की तरफ जाते दिखे बदमाश
वारदात रात 12:30 बजे की है। करीब 12:45 बजे पुलिस को सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंची। सीसीटीवी फुटेज चेक किए लेकिन साफ नजर नहीं आया। रविवार को दोबारा फुटेज चेक किए पंप के अलावा सड़क पर अन्य दुकानों पर लगे कैमरे में भी चेक किए। टीआई ने बताया कि बदमाश उज्जैन की तरफ भागते हुए दिखाई दिए हंै।

Share This Article