शिक्षिका के घर लाखों की चोरी

By AV NEWS

शिक्षिका के घर लाखों की चोरी, बदमाशों ने दो घरों के ताले तोड़े

उज्जैन। पंवासा थाना क्षेत्र के उत्तम नगर में शिक्षिका के घर लाखों चोरी हो गई। बदमाशों ने कॉलोनी में दो घरों के ताले तोड़े जिसमें शिक्षिका के घर में रखे लाखों के जेवर और नकदी पर हाथ साफ किए। कॉलोनी में सीसीटीवी फुटेज भी नहंी लगे हैं सुरक्षा का बहुत अभाव है। इस वारदात के बाद यहां लोग सुरक्षा को लेकर और ज्यादा चिंतित हो गए हैं। उत्तम नगर में रहने वाले सोड़ा वाटर व्यापारी प्रमोद सोलंकी की पत्नी अर्चना सोलंकी शिक्षिका हैं।19 सितंबर को परिवार रिश्तेदारी में कार्यक्रम होने से बड़वाह गए थे।

अगले दिन 20 सितंबर की सुबह 10 बजे वापस लोटे। यहां घर के बाहर वाले गेट का ताला लगा हुआ था। इसे खोलकर जब वे अंदर पहुंचे तो घर का दरवाजा खुला था और ताला जमीन पर पड़ा मिला।

अंदर जाकर देखा तो बाहर वाला हॉल व्यवस्थित मिला लेकिन अंदर वाला कमरा बिखरा हुआ था। अलमारी का लॉकर टूटा मिला इसमें रखे हुए सोने के आभूषण कान के टॉप्स, सोने की चेन, अंगूठी, चार जोड़ी हाथ के कड़े चांदी के, चांदी की पायल 4 जोड़ी, सोने का मंगलसूत्र, कमर के छल्ले-2, 4 बच्चों के गले की सोने की चेन, हाथ के कंगन बच्चों के 2 जोड़ी सहित 50 हजार रुपए नकदी चोरी हो गया है। सोलंकी ने बताया उनके घर के पास दो भाई-बहन रहते हैं पढ़ाई करते है। उनके घर का ताला भी टूटा हुआ है। हालांकि उनके घर में केवल जरूरत का सामान ही था इसलिए वहां से कुछ चोरी नहीं हुआ।

Share This Article