संजय लीला भंसाली ने किया ‘हीरामंडी 2’ का ऐलान

By AV NEWS

बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली की हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। यही वजह ही कि ‘हीरामंडी सीजन 2’ को लेकर भी चर्चाएं शुरू हो गई हैं। वहीं नेटफ्लिक्स ने इसके अगले सीजन की घोषणा कर दी है। ऐसे में आपको इसकी कहानी, रिलीज डेट और कास्ट के बारे में बताते हैं।

ओटीटी पर हाल ही रिलीज हुई वेब सीरीज हीरामंडी के दमदार प्रदर्शन की वजह से ये फैंस के दिलों में अपनी अलग जगह बना पाई है। इसकी सफलता की वजह से ही निर्देशक संजय लीला भंसाली ने इसके अगले सीजन को जानकारी दे दी। हीरामंडी सीजन 2 के लिए संजय लीला भंसाली ने अपनी कमर कस ली है।

हीरामंडी सीजन 2 को लेकर नेटफ्लिक्स पर और भंसाली प्रोडक्शन्स की ओर से आधिकारिक ऐलान भी हो गया है। भंसाली ने बताया है कि तवायफें अब कोलकाता और मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में अपने भविष्य की तलाश में रहेगी वहीं आगे की कहानी रोमांच से भरपूर होगी।

हीरामंडी की सफलता के बाद इसका नया सीजन आने वाला है। जिसका ऐलान खुद संजय लीला भंसाली ने किया है। हीरामंडी वेब सीरीज में स्टार कास्ट ने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लियाा। वहीं सीजन 2 की कास्ट की बात करें तो इसमें किसी बदलाव की संभावना नजर नहीं आ रही है। फिलहाल के लिए स्टार कास्ट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है लेकिन शायद अगले सीजन में दोबारा शर्मिन सहगल, संजीदा शेख, सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, शेखर सुमन और फरदीन खान देखने को मिल सकते हैं।

Share This Article