उज्जैन:जनहित के मुद्दों से दूर भागते हैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

By AV NEWS

पत्रकार वार्ता में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने लगाया आरोप

उज्जैन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जनहित के मुद्दों से दूर भागते हैं.वह डरपोक और पलायन वादी हैं .पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के शासनकाल में विधानसभा के लंबे सत्र के चलते थे. लेकिन यह सत्र चलाने से घबराते हैं. यह बात पत्रकार वार्ता के दौरान प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कही .

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में कमलनाथ ने अच्छा शासन चलाया उन्होंने गरीबों के लिए ₹100 महीने में बिजली देने की योजना शुरू की .लेकिन अब गरीब लोगों के यहां पर हजारों के बिल आ रहे हैं किसान परेशान हैं. बिजली बिल एवं बकाया ऋण की वसूली करने के लिए उनके घर से ट्रैक्टर और वहन उठाकर ले जाए जाते हैं.

किसान खाद और बीज के लिए भटकते रहते हैं. जनता ने सन 2018 में कांग्रेस को सत्ता सौंपी थी लेकिन जिस प्रकार से भाजपा ने तोड़फोड़ की राजनीति करके सत्ता हासिल की उसे सभी जानते हैं .जब कमलनाथ जी मुख्यमंत्री थे उस समय वह लगातार अधिकारियों के साथ बैठके करते थे उनका कहना था .कि जनता से जो वादे किए हैं उन्हें पूरा करना है लेकिन उन्होंने इस बात का ध्यान नहीं रखा की पार्टी के कौन लोग भितरघात कर रहे हैं और पार्टी के लोगों ने भितरघात करते हुए भाजपा से हाथ मिला लिया. शुद्ध के लिए युद्ध की जिम्मेदारी कमलनाथ जी ने सिलावट को सौंपी थी खुद मिलावटी निकला.

कांग्रेस जनहित के मुद्दों का आंदोलन क्यों नहीं कर रही है इस सवाल के जवाब में पूर्व मंत्री ने कहा कि ऐसा नहीं है समय-समय पर आंदोलन किए जा रहे हैं. युवक कांग्रेस और महिला कांग्रेस ने भी कुछ मुद्दों पर अपनी आवाज उठाई है. आपने कहा कि 2023 की तैयारी में कांग्रेस पूरी तरह से सक्रिय है और जनता आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को हटाकर कांग्रेस को ही मौका देगी पत्रकार वार्ता में रामलाल मालवीय पूर्व विधायक डॉ बटुक शंकर जोशी कमल पटेल नूरी खान राजेंद्र वशिष्ठ करण कुमारिया मनोज राजानी आजाद यादव योगेश शर्मा आदि मौजूद रहे.

Share This Article