उज्जैन:दिनदहाड़े चोरी करने वाला पड़ोसी बालक निकला

By AV NEWS

बापू नगर में हुई थी वारदात, रुपये दोस्तों के साथ पार्टी में उड़ाये, जेवर घर में ही रखे थे

उज्जैन।बापू नगर स्थित मकान में तीन दिन पहले दिन दहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बालक को चिमनगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से सोने चांदी के जेवर बरामद किये हैं, जबकि चोरी के नगद रुपये उसने दोस्तों के साथ पार्टी मनाकर खर्च कर दिये।

ऐसे हुई थी चोरी की वारदात….शालिनी पति ईश्वर राठौड़ 24 वर्ष निवासी गली नंबर 3 बापू नगर 11 अगस्त को हरियाली अमावस्या पर पंवासा में रहने वाली सास राजूबाई के घर पति के साथ दोपहर में खाना खाने गई थी। वहां से शाम 6 बजे वापस घर लौटी तो देखा कि दरवाजे का नकूचा टूटा था ताला भी नहीं मिला। घर में रखी गोदरेज का दरवाजा टूटा मिला और उसमें रखी 3 जोड़ पायजेब, 3 जोड़ बिछिया, सोने का मंगलसूत्र, बाली व 8 हजार रुपये नहीं थे। शालिनी ने थाने पहुंचकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

कैमरे में दिखी झलक, पूछताछ में कबूला…..पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। शालिनी के घर के आसपास लगे कैमरे चैक किये जिसमें पड़ोसी बालक हरकत करते नजर आया। उसे पकड़कर थाने में पूछताछ शुरू की तो बालक ने चोरी की वारदात कबूली साथ ही पुलिस को बताया कि 8 हजार रुपये दोस्तों के साथ पार्टी में खर्च कर दिये, जबकि आभूषण घर में छिपाकर रखे हैं।

बहन के घर रहता है बालक: पुलिस ने बताया कि 16 वर्षीय बालक शालिनी के घर के पास ही अपनी बहन के घर रहता है। पिता मंडी में हम्माली करते हैं और मोहन नगर में रहते हैं। पकड़ाया बालक नशा करने का आदी है संभवत: इसी लत को पूरा करने के लिये उसने चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

Share This Article