उज्जैन:दुकान सील हो रही थी और ग्राहक मैगी और शक्कर खरीदने बाहर खड़े थे

By AV NEWS

कोरोना कफ्र्यू में तीन बार पहले भी हो चुकी दुकान सील व कफ्र्यू के उल्लंघन की कार्रवाई

उज्जैन। एसडीएम और तहसीलदार द्वारा सुबह लक्ष्मी नगर चौराहा स्थित किराना दुकान पर कार्रवाई की गई। खास बात यह कि जिस समय अधिकारी दुकान सील करवा रहे थे उसी दौरान 5-6 ग्राहक मैगी, शक्कर आदि सामान खरीदने यहां पहुंच गये। दुकान संचालक ने उन्हें वापस लौटाया।

लक्ष्मी नगर चौराहा पर उज्जैन सुपर बाजार के नाम से किराना दुकान स्थित है। दुकान संचालक द्वारा कोरोना कफ्र्यू का उल्लंघन करते हुए ग्राहकों को सीधे दुकान से सामान काविक्रय किया जा रहा था। सुबह एसडीएम साहू, तहसीलदार अपनी टीम के साथ यहां पहुंचे इस दौरान दुकान संचालक दीपक जायसवाल निवासी अरिहंतधाम कालोनी द्वारा ग्राहकों को दुकान से सामान विक्रय किया जा रहा था।

अफसरों ने दुकान संचालक के खिलाफ कफ्र्यू के उल्लंघन की कार्यवाही की और दुकान सील करवा दी। खास बात यह कि जिस समय दुकान सील हो रही थी उस दौरान भी ग्राहक मैगी, शकर आदि सामान खरीदने दुकान के बाहर ही खड़े हुए थे। तहसीलदार अभिषेक शर्मा ने बताया कि दुकान संचालक द्वारा पूर्व में भी कोरोना कफ्र्यू का उल्लंघन किया गया था उसके खिलाफ पहले धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई, दूसरी बार में दुकान सील की गई और करीब 5 दिन पहले सीएसपी द्वारा फिर 188 की कार्रवाई की गई बावजूद इसके दुकान संचालक द्वारा ग्राहकों को सीधे दुकान से सामान विक्रय किया जा रहा था जिसे आज पकड़कर दुकान सील करने की कार्यवाही की जा रही है। एसडीएम साहू ने बताया कि दुकान के खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन, धारा 188 के तहत थाने में एफआईआर और रजिस्ट्रेशन रद्द करने की कार्रवाई की जायेगी।

Share This Article