उज्जैन:नरसिंह घाट पर शिप्रा नदी में डूबने से युवक की मौत

By AV NEWS

12 दोस्तों के साथ शुक्रवार दोपहर मैं गया था नदी में नहाने

उज्जैन:नीरज उर्फ चिंटू पिता नरेंद्र 20 वर्ष निवासी कुशलपुरा शुक्रवार दोपहर 2:00 बजे बाढ़ अपने दोस्त देवराज मोहित कुमार तुषार पाटील नरेश पाटिल गौतम ,दीपक, सत्यम ,अभिषेक, हर्ष सहित एक दर्जन दोस्तों के साथ नदी में नहाने के लिए नरसिंग घाट पहुंचा था यहां सभी दोस्त नदी में नहा रहे थे साथ ही मोबाइल से फोटो भी खींच रहे थे ।

करीब 2 घंटे नदी में नहाने के बाद कुछ दोस्त पानी से बाहर निकल आए नीरज इस दौरान गहरे पानी में डूब गया उसके दोस्त मोहित पवार ने बताया कि मैंने नीरज को बचाने के लिए पानी से बाहर की ओर धक्का दिया था उसे बाहर लाते समय मैं थक गया तभी नीरज गहरे पानी में डूबा और वापस ऊपर नहीं आया।

कुशलपुरा क्षेत्र में रहने वाला युवक अपने 12 दोस्तों के साथ नरसिंह घाट शिप्रा नदी में नहाने पहुंचा था यहां उसने नदी में नहाने के दौरान दोस्तों के साथ मोबाइल से फोटो भी खिंचवाई इसी बीच संतुलन बिगड़ने के कारण युवक गहरे पानी में डूब गया तेरा कौन है 2 घंटे की तलाश के बाद युवक का शव नदी से निकाला महाकाल पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है.

एकलौता पुत्र था नीरज

मृतक के पिता नरेंद्र ने बताया कि नीरज उनका इकलौता पुत्र था और सेल्समैन का काम करता था नीरज को तैरना नहीं आता था उसके साथ गए 12 दोस्तों में से सिर्फ दो युवकों को ही तैरना आता है

Share This Article