उज्जैन : मैजिक ने स्कूटी लेकर जा रहे युवक को रौंदा, मौत

By AV NEWS

भाई भी हुआ घायल, ऑटो को टक्कर मारकर किया क्षतिग्रस्त

उज्जैन। सुबह नागझिरी स्थित पंचायत प्रेस के सामने लोडिंग मैजिक चालक ने स्कूटी का पंचर बनवाने पैदल जा रहे दो भाइयों को टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया। मैजिक ने यहां खड़ी एक ऑटो को भी टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त किया। पुलिस ने मामले में जांच शुरू की है।

फरहान पिता मंसूर (19 वर्ष) निवासी नागझिरी अपने चाचा के बेटे फैजान पिता छोटे खां (18 वर्ष) के साथ स्कूटी का पंचर बनवाने पंचायत प्रेस के सामने पैदल जा रहा था उसी दौरान सामने से आ रही लोडिंग मैजिक क्रमांक एमपी 13 जीएन 1780 के चालक ने पैदल जा रहे भाइयों को जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में फरहान की मौके पर मौत हो गई जबकि उसका भाई फैजान घायल हुआ। लोडिंग मैजिक यहीं नहीं रुकी बल्कि पास ही खड़े आटो को भी टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त किया। सूचना मिलने पर फरहान के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे तब तक मैजिक चालक मौके से भाग चुका था। घायल फैजान ने बताया कि लोडिंग मैजिक में सीमेंट भरी थी। उसका ड्रायवर बगल का गेट खोलकर झुका तो स्टेयरिंग से संतुलन बिगड़ गया और करीब 50 फीट दूर से वह असंतुलित वाहन लेकर रोड़ के दूसरी ओर चल रहे युवकों की ओर आया था।

रिवार को चलाने वाला चला गया

फरहान के परिजनों ने बताया कि वह गैरेज पर काम करता था और परिवार चलाता था। पिता किसी मामले में जेल में बंद थे जो पैरोल पर कल ही छूटकर आये थे। फरहान ने रोजा रखा था और सेहरी करने के बाद वह अपने काम में लग गया था। स्कूटी का पंचर बनवाने जाते समय सुबह 8 बजे उसके साथ यह घटना हो गई।

मृतक फरहान

घायल फैजान

Share This Article