दर्दनाक हादसा : ट्रक ने खड़ी बस को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

By AV NEWS

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से दर्दनाक खबर आ रही है. यहां एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक घटना बाराबंकी के रामनगर क्षेत्र की है. यहां शनिवार तड़के एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी बस को टक्कर मार दी. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए

अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) पूर्णेन्दु सिंह ने बताया कि नेपाल से गोवा जा रहे श्रमिकों से भरी एक डबल डेकर बस का टायर तड़के करीब साढ़े तीन बजे रामनगर थाना क्षेत्र के महंगूपुर गांव में पंक्चर हो गया था, जिसे सड़क किनारे रोककर ठीक किया जा रहा था. इसी दौरान पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी. हादसे के वक्त ज्यादातर यात्री सो रहे थे.

घटना में 4 लोगों की हुई मौत

उन्होंने बताया कि इस घटना में 14 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इलाज के दौरान उनमें से चार लोगों की मृत्यु हो गई है. घायलों में से दो को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया हैय बाकी आठ का स्थानीय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतकों में प्रेम थारू, शीतल थारू, चक्र बहादुर बाली तथा एक अज्ञात व्यक्ति शामिल है.सिंह ने ये भी बताया कि बस में करीब 60 लोग सवार थे. बाकी लोगों को नेपाल भेजने की व्यवस्था की जा रही है.

वहीं इस दर्दनाक घटना के बाद सड़क पर काफी जाम लग गया था. लेकिन मौके पर अब यातायात व्यवस्था सामान्य है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Share This Article