नयापुरा में नाबालिग ने केबल वायर से लगाई फांसी, मौत

By AV NEWS

परिजन बोले.. छोटे भाई के साथ खेल रहा था

उज्जैन। नयापुरा में रहनेवाले 14 वर्षीय बालक ने केबल वायर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन शव उतारकर जिला अस्पताल लाये जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर शव पीएम रूम में रखवा दिया। कृष्णकांत पिता राजेश सोहेजा 14 वर्ष निवासी नयापुरा 9वीं का छात्र था और प्रायवेट स्कूल में पढता था। उसके अंकल विनोद ने बताया कि रात 9.30 बजे कृष्णकांत अपने छोटे भाई सचिन के साथ नीचे कमरे में खेल रहा था। पिता व परिवार के अन्य लोग खाने के बाद कमरे में पहुंचे तो देखा कृष्णकांत फांसी पर लटका था। विनोद ने बताया कि कृष्णकांत के पिता नईपेठ में कपड़े की दुकान लगाते हैं।

पत्नी वियोग में युवक ने फांसी लगाई:

अरूण देवड़ा पिता कमल 22 वर्ष निवासी पानबिहार ने रात में खाने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि अरूण आईटीआई कर चुका था। 8 माह पहले उसकी शादी हुई थी। पत्नी मायके में रह रही थी। संभवत: इसी के चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की। शव का पीएम कराने के बाद परिजनों के बयान दर्ज करेंगे। उसके पिता प्रायवेट स्कूल में शिक्षक हैं।

अहमदाबाद से दर्शन करने आए अधेड़ की स्टेशन पर मौत

उज्जैन। अहमदाबाद से उज्जैन दर्शन करने आए अधेड़ को जीआरपी ने बीमारी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। आधार से उसकी पहचान कर परिवारजनों को सूचना दी। श्यामलाल पिता प्रेमचंद वर्मा 56 वर्ष निवासी अहमदाबाद दो दिन पहले उज्जैन दर्शन करने घर से निकला था। जीआरपी ने उसे बीमारी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। मृतक के बेटे विजय वर्मा ने बताया कि पिता सिक्यूरिटी गार्ड थे। मोबाइल घर पर छोड़ गये थे।

Share This Article