हनुमान मूर्ति पर एसिड डाला,उज्जैन से कलेक्टर व एसपी बडऩगर पहुंचे, स्थिति नियंत्रण में…

By AV NEWS

उज्जैन। पिछले दिनों बडऩगर के एक धार्मिक स्थल पर शरारती तत्वों द्वारा एसिड फेंककर मूर्ति को क्षति पहुंचाई गई थी। यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि आज सुबह बडऩगर के ही बायपास रोड़ स्थित एक धार्मिक स्थल पर बदमाशों ने एसिड फेंककर क्षति पहुंचाई। लोगों को जब इसकी जानकारी लगी तो आक्रोश व्याप्त हो गया। लोगों ने मुख्य मार्ग पर चक्काजाम किया जिसकी सूचना मिलने के बाद कलेक्टर आशीष सिंह जनसुनवाई छोड़कर बडऩगर रवाना हुए वहीं दूसरी ओर एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल भी बडऩगर पहुंच गये।

पुलिस ने बताया कि 6 मार्च को भीमराज का बाग क्षेत्र स्थित धार्मिक स्थल पर अज्ञात बदमाशों ने प्रतिमा व मंदिर पर एसिड फेंक दिया था। उस दौरान लोगों ने पुलिस को आंदोलन की बात कही तो पुलिस ने तीन दिन में आरोपियों को गिरफ्तार कर लेने का आश्वासन दिया था। आज उक्त घटना को तीन दिन गुजर गये लेकिन आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए बल्कि बडऩगर के बायपास रोड़ स्थित दूसरे धार्मिक स्थल पर बदमाशों ने एसिड फेंककर मूर्ति को जला दिया।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी शुक्ल बडऩगर पहुंच गये जबकि कलेक्टर सिंह भी जनसुनवाई बीच में छोड़कर बडऩगर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को शांत कराने के साथ ही आरोपियों पर शीघ्र कड़ी कार्रवाई की बात कही। इस संबंध में धर्म जागरण मंच के प्रांत शहर परियोजना प्रमुख कुलदीपक जोशी ने चर्चा में कहा कि तीन दिनों के अंदर दो धार्मिक स्थलों पर शरारती तत्वों द्वारा इस प्रकार की हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। पुलिस प्रशासन द्वारा शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की जाती तो मंच द्वारा जिला स्तर पर आंदोलन किया जायेगा।

Share This Article